Karisma Kapoor Bikini Photo Video: करिश्मा कपूर के बिकिनी फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग, सेक्सी लुक से कर रहीं मदहोश

Karisma Kapoor Bikini Photo Video: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की सेक्सी और हॉट बिकिनी फोटो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. इस फोटो को उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फैंस जमकर उनके बोल्ड लुक की तारीफ कर रहे हैं. देखिए करिश्मा कपूर की सेक्सी, बिकिनी, हॉट, बोल्ड वीडियो फोटो.

Update: 2021-01-03 15:13 GMT

Karisma Kapoor Bikini Photo Video: करिश्मा कपूर के बिकिनी फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग, सेक्सी लुक से कर रहीं मदहोश

Karisma Kapoor Bikini Photo Video: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की सेक्सी बिकिनी फोटो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. इस फोटो में वह अपने सेक्सी लुक से हर किसी को इंप्रेस कर रही हैं. अक्सर अपने स्टाइल और दिलकश अंदाज से फैंस को मदहोश करती हैं. उनका आए दिन सेक्सी और हॉट लुक सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है. वह खूब अपनी स्टाइलिश फोटो वीडियो शेयर करती हैं.

बात करें करिश्मा कपूर की लेटेस्ट बिकिनी फोटो की तो वह पानी में हॉट लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है और सेक्सी अंदाज से फैंस को मदहोश कर रही हैं. हर कोई उनके सेक्सी लुक की तारीफ कर रहा है. सेक्सी पोज भी देती नजर आ रही हैं. इस फोटो को चंद मिनटों में लाखों फैंस ने लाइक किया. साथ ही इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफ की.

करिश्मा कपूर हाल में ही मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं. इस पार्टी में करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, शनाया कपूर, अर्जून कपूर समेत कई स्टार्स पहुंचे. पार्टी में सबसे अलग अवतार में करिश्मा कपूर ही नजर आईं जिन्होंने सेक्सी रेड कलर की ड्रेस कैरी की. इस हॉट अवतार वाली फोटो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

करिश्मा कपूर इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड में सैंकड़ों फिल्में की हैं जोकि हिट भी साबित हुई हैं. एक समय था जब हर कोई उन्हें अपनी फिल्मों में लेना चाहता था. यही कारण है कि उन्होंने सलमान खान से लेकर शाहरुख खान के साथ तक फिल्में की हैं. उनकी जोड़ी गोविंदा के साथ भी देखने को मिली तो वहीं अन्य स्टार्स के साथ भी उनकी जोड़ी खूब जमी.

Full View
Full View
Full View

Full View

Full View

Full View

Full View


Tags:    

Similar News