Janskati Samachar
मनोरंजन

Karisma Kapoor Hot Sexy Photos Video:करिश्मा कपूर ने पानी के बीच दिया सेक्सी पोज, फोटो हुई जमकर वायरल

Karisma Kapoor Hot Sexy Photos Video: बॉलीवुड एक्ट्रेलस करिश्मा कपूर अपनी खूबसूरती से आज भी लोगों को दीवाना बना लेती हैं. एक्ट्रेस का ग्लैमर्स अंदाज फैंस को इतना पसंद आता है कि आए दिन इंटरनेट पर उनके फोटो और वीडियो वायरल होती रहती हैं. आज भी लोग उन पर जान छिड़कते हैं. करिश्मा अपने फिगर को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती है.

Karisma Kapoor Hot Sexy Photos Video
X

Karisma Kapoor Hot Sexy Photos Video: करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे फेमस हीरोइनों में से एक हैं. करिश्मा ने अपनी एक्टिंग के दम पर लाखों दिल अपने नाम कर लिए हैं. आज भी उन्हें करोड़ो लोगों का प्यार मिल रहा है. बॉलीवुड में लोलो नाम से मशहूर 45 साल की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती आज भी बरकरार है. रैंप वॉक से लेकर ग्लैमरस पार्टियों तक, करिश्मा का जलवा हर किसी को आकर्षित करता है. बता दें कि करियर के चार दशक गुजार चुकी करिश्मा आज भी उतनी ही जवान और खूबसूरत नजर आती हैं जितना कि पहले नजर आती थी. वहीं अब करिश्मा का एक फोटो फैंस का खूब मन लुभा रहा है. जिसे देख कर आप भी मोहित हो उठोगे.

वायरल हो रही फोटो में एक्ट्रेस की हॉटनेस को देख फैंस दंग रह गए हैं. काले रंग की ड्रेस में करिश्मा बेहद सुंदर दिख रही है. इसी वजह से फैंस उस फोटो से नजर नहीं हटा पा रहे हैं. करिश्मा की हॉटनेस देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा दूर-दूर तक भी नहीं लगा सकता है. एक्ट्रेस ने खुद को इतना मेंटेन किया हुआ है कि, हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थकता. यहां तक की कई लोग उनसे उनकी हॉटनेस का राज भी पूछते हैं.

भले ही एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं लेकिन बड़े पर्दे पर आज भी वो जोरदार टक्कर दे सकती हैं. करिश्मा हमेशा ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जिन्हें देखकर फैंस का दिल भी लगा रहता है और भरपूर रिएक्शन भी सामने आते हैं. वहीं एक बार फिर करिश्मा की वायरल तस्वीर ने फैंस का दिल जीत लिया है.

Next Story
Share it