#SidNaazInGoa: स‍िद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज ग‍िल गोवा में मना रहे हैं प्री न्यू इयर पार्टी, दोनों का डांस वीडियो वायरल

#SidNaazInGoa: सोशल मीडिया की ट्रेंडिंग जोड़ी सिडनाज यानी स‍िद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज ग‍िल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हर बार की तरह इस बार भी दोनों के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मची दी है. जिसे खूब देखा जा रहा है.

Update: 2020-12-30 12:49 GMT

#SidNaazInGoa: स‍िद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज ग‍िल गोवा में मना रहे हैं प्री न्यू इयर पार्टी, दोनों का डांस वीडियो वायरल

#SidNaazInGoa: सोशल मीडिया के रूमर्ड क्यूट कपल #SidNaaz यानी स‍िद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. कपल की फैन फॉलोइंग का आलम यह है कि जब भी दोनों साथ में दिखाई देते हैं, तो सोशल मीडिया पर फैंस का प्यार जमकर बरसने लगता है. इस बीच दोनों का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है. जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि यह डांस वीडियो गोवा की एक पार्टी का है, जहां दोनों एक दुसरे के साथ खूब एन्जॉय कर रहे हैं और मस्ती में झूमते नजर आ रहे हैं. इससे पहले रविवार को दोनों साथ में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. वहीं अब दोनों गोवा में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं.

बता दें कि, वायरल वीडियो में दोनों अपने सुपरहिट सॉन्ग 'शोना शोना' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. शहनाज ने इस वीडियो में ब्लू जीन्स और पिंक हुड पहना हुआ है. जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद क्यूट लग रही हैं, वहीं सिद्धार्थ ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों काफी क्लोज डांस कर रहे हैं. साथ ही खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं. अक्सर सिद्धार्थ और शहनाज के फोटो और वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. ठीक उसी तरह ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. यहां तक ट्व‍िटर पर भी #SidNaazInGoa के नाम से यह वीडियो जमकर ट्रेंड कर रहा है.

Full View

Full View

Full View

Full View

बता करें स‍िद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल के वर्क फ्रंट कि तो, दोनों श्रेया घोषाल के एक रोमांटिक ट्रैक के लिए वीडियो शूट करने गोवा आए हुए हैं. दोनों का यह गाना आने वाले वेलेंटाइन डे पर रिलीज़ होग. वहीं इससे पहले दोनों का 'शोना शोना' सॉन्ग रीलिज हुआ था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला. इससे पहले भी दोनों, दो म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुके हैं. मना जाता है कि शहनाज और स‍िद्धार्थ की जोड़ी उन जोड़ी में से एक है जो खुद फैंस ने बनाई है, क्योंकि बिग बॉस सीजन 13 में दोनों के बीच कमाल की केमेस्ट्री देखने को मिली जिसने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं अब दोनों एक का नाम बड़ा हेशटेग बन गया है, जो हमेशा सुर्खियों में बना रहता है.

Full View
Full View
Full View
Full View
Tags:    

Similar News