Noida Crime News: दादी के अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही थी 3 साल की पौती, प्रेमी ने दुष्कर्म कर उतारा मौत के घाट

Noida Crime News: नोएडा में 5 दिन पहले तीन साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपी ने बड़े खुलासे किए हैं.

Update: 2022-01-03 18:33 GMT

Noida Crime News: नोएडा में 5 दिन पहले तीन साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपी ने बड़े खुलासे किए हैं. छानबीन में पुलिस को पता चला कि दादी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बच्ची की हत्या की साजिश रची थी. बच्ची अपनी दादी के साथ अकेले रहती थी. उसका पिता हत्या के मामले में जेल में बंद है, जबकि उसकी मां उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी.

मामला थाना फेस-2 क्षेत्र के इलाहाबास गांव का है. यहां 28 दिसंबर को एक निर्माणाधीन मकान में 3 साल की बच्ची का शव पाया गया था. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर के मुताबिक, बच्ची की दादी ने 25 दिसंबर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें उसने बताया था कि बच्ची अचानक ही घर से लापता हो गई. बच्ची की तलाश जारी थी, तभी उसका शव बरामद हुआ.पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप का खुलासा हुआ. उधर, पुलिस मामले की छानबीन में लगी रही.

अवैध संबंध के बीच बाधा बन रही थी बच्ची

कड़ी-कड़ी मिलाकर पुलिस मुख्य आरोपी हेमंत (50) तक पहुंची. गिरफ्तारी के बाद कड़ाई से पूछताछ में आरोपी ने पूरी साजिश का खुलास किया. उसने बताया कि बच्ची के दादी और उसके बीच अवैध संबंध थे. हेमंत बच्ची की दादी से शादी करना चाहता था. उन्होंने बताया कि बच्ची का पिता हत्या के मामले में जेल में बंद है, जबकि उसकी मां उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी. उन्होंने बताया कि अवैध संबंध के बीच बाधा बन रही बच्ची को रास्ते से हटाने के लिए उसकी दादी तथा उसके प्रेमी ने षड्यंत्र रचा.

हत्या से पहले किया था बच्ची से रेप

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है, कि घटना वाले दिन हेमंत बच्ची को लेकर इलाहाबास गांव की तरफ गया था. उन्होंने बताया कि आरोपी ने बच्ची की हत्या करने से पहले उसके साथ रेप किया था. उन्होंने बताया कि इस मामले में धारा 376 तथा 377 की बढ़ोतरी की गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस बच्ची की दादी की भूमिका की जांच कर रही है.

16 साल के बेटे की आत्महत्या के बाद मां ने भी दी जान

नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के सोरखा पुस्ते के पास रहने वाली एक महिला ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. महिला के 16 साल के बेटे ने तीन महीने पूर्व आत्महत्या कर ली थी और महिला तभी से मानसिक तनाव में

Tags:    

Similar News