यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, कार के कंटेनर से टकराने पर ज़िन्दा जले पांच लोग

मंगलवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की ज़िन्दा जलकर मौत हो गई। आगरा के पास खंदौली थाना क्षेत्र में एक तेज़ रफ्तार से आती कार डीजल से भरे कंटेनर से टकरा गई।

Update: 2020-12-22 04:30 GMT

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, कार के कंटेनर से टकराने पर ज़िन्दा जले पांच लोग

जनशक्ति। मंगलवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की ज़िन्दा जलकर मौत हो गई। आगरा के पास खंदौली थाना क्षेत्र में एक तेज़ रफ्तार से आती कार डीजल से भरे कंटेनर से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज़ थी कि कार में फौरन आग लग गई और पांच लोगों की ज़िंदा जलकर मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर जब तक फायर ब्रिगेड आग बुझा पाती तब तक कार में सवार लोगों का शरीर कंकाल में तब्दील हो चुका था।

यह भयानक हादसा मंगलवार सुबह तकरीबन पौने पांच बजे झरना नाले के पास हुआ। कार में सवार लोग आगरा से नोएडा जा रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक स्विफ्ट डिजायर कार यूपी 32 केवी 6788 दिल्ली जा रही थी। सुबह पौने पांच बजे के करीब खंदौली थाना क्षेत्र के झरना नाले पर कार ने कंटेनर को पीछे से टक्कर मारी दी। हादसे के बाद कार में आग लग गई और पांच लोग जलकर राख हो गए। पुलिस ने मुताबिक कार लखनऊ के राज कुमार नाम के युवक की है।


लोगों को कार से बाहर नहीं निकाल पाई पुलिस

पुलिस ने स्थानीय मीडिया को बताया कि कार में आग इतनी भीषण लग गई थी कि फंसे लोग बाहर नहीं निकल पाए। जब तक मौके पर फायर बिग्रेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया गया तब तक सभी लोग कंकाल बन गए। पुलिस का मानना है कि जिंदा जलकर मरने वालों में एक बच्चा, एक महिला और तीन पुरुष शामिल है।

हादसा इतना दर्दनाक था कि कार में सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। आग के कारण लोगों को कार के पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। वहां मौजूद लोगों ने स्थानीय मीडिया को बताया कि पुलिस और दमकल की गाड़ियां भी देर से पहुंचीं। लोग कार के अंदर से मदद के लिए चिल्लाते रहे लेकिन उन्हें मदद नहीं मिल सकी।

Tags:    

Similar News