UP: पत्नी और तीन बच्चों की हत्या के बाद पिता ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा ये वजह

Meerut News: मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर खुद भी खुदकुशी कर ली. एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

Update: 2020-12-11 04:05 GMT

UP: पत्नी और तीन बच्चों की हत्या के बाद पिता ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा ये वजह

Meerut News: यूपी के मेरठ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप भी सन्न रह जाएंगे. थाना परीक्षितगढ़ इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर खुद भी खुदकुशी कर ली. एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि मृतक ने गृह क्लेश के चलते ये खौफनाक कदम उठाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


खबर के मुताबिक, परीक्षितगढ़ के मोहल्ला कसस्यावान में रहने वाले रहीस ने पत्नी और तीन बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी. वारदात के बाद रहीस खूद भी फंदे पर झूल गया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है. सुसाइड नोट में रहीस ने इसकी वजह बताई है.

बताया जा रहा है कि रहीस अपनी पत्नी से काफी परेशान था. दोनों के बीच आए दिन किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था. इसीलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया. हालांकि पुलिस और भी कई एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Tags:    

Similar News