Deepika Padukone Sexy Photos video: दीपिका पदुकोण की खूबसूरत फोटोज ने जीता फैंस का दिल, जमकर हुई तारीफ

Deepika Padukone Sexy Photos video: बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री दीपिका पदुकोण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस का लुक हो या उनकी फिटनेस या फिर उनका ड्रेसिंग सेंस बस कुछ मिनटों में चर्चा का विषय बन जाता है.

Update: 2020-12-24 08:14 GMT

Deepika Padukone Sexy Photos video: दीपिका पदुकोण की खूबसूरत फोटोज ने जीता फैंस का दिल, जमकर हुई तारीफ

Deepika Padukone Sexy Photos video: सिनेमा जगत की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार भी उनकी खूबसूरत फोटोज ने फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं. वैसे तो दीपिका फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक अपनी हॉटनेस को लेकर जानी जाती है. लेकिन जब बात खूबसूरती की होती है तो वो कई एक्ट्रेस को मात देती हैं. आम लोगों से लेकर इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार भी उनकी खूबसूरती के कायल हैं. एक्ट्रेस दीपिका पदुकोण की सेक्सी स्माइल के लिए भी खूब पसंद किया जाता हैं. फैंस का कहना है कि जब भी वो खिलखिला कर हंसती हैं तो वो अपना दिल हार बैठते हैं.

कई फिल्मों में दीपिका के बोल्ड सीन ने फैंस को चौंकाया है लेकिन उनके सभी अदांज को फैंस काभी पसंद करते हैं. यहां तक की सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस दीपिका पदुकोण की हॉटनेस का जादू चलता है. दीपिका की खूबसूरती हो या उनकी कातिलाना अदाएं वो सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं. आज दीपिका बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती है, जो किसी भी फिल्म के लिए डायरेक्टर्स की पहली पसंद है. इसके अलावा उनकी पहचान फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस के रूप में भी की जाती हैं.

वैसे तो दीपिका पदुकोण ने कोरोना वायरस के चलते भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपनी हॉट औप ग्लैमरस तस्वीरों से खूब एंटरटेन किया, लेकिन अब फैंस उनकी नई फिल्म का इंतजार बडी़ बेसब्री से कर रहे हैं. फिलहाल, एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. जहां फैंस को उनकी हॉट फोटोज और वीडियज देखने को मिलते रहते हैं. क्योंकि दीपिका अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फोटो , वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View


Tags:    

Similar News