Janskati Samachar
मनोरंजन

Deepika Padukone Hot Sexy Photos: दीपिका पदुकोण की हॉट बिकिनी फोटो ने मचाया तहलका, अदाओं से किया फैंस को घायल

Deepika Padukone Hot Sexy Photos: सुपरस्टार दीपिका पदुकोण की हॉटनेस का जलवा आए दिन देखने को मिलता रहता हैं. कभी एक्ट्रेस के बोल्ड लुक वायरल होते हैं तो कभी सेक्सी वीडियो. वहीं अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के बिकिनी फोटो आग की तरह फैल रहे हैं. जिन्हें देखकर आप भी नजर नहीं हटा पाओगे.

Deepika Padukone Hot Sexy Photos
X

Deepika Padukone Hot Sexy Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने हॉट लुक के लिए भी मशहूर हैं. अक्सर एक्ट्रेस के सेक्सी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. उन सबके पीछे की वजह है, दीपिका की ओवरलोड हॉटनेस. जिसे देख फैंस घायल हो जाते हैं. इस बीच दीपिका पदुकोण की कुछ तस्वीरों ने फिर से इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है. एक्ट्रेस की हॉट फोटोज को देखने के बाद फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब दीपिका पदुकोण का सेक्सी फोटो इंटरनेट पर वायरल हुआ हो, इससे पहले भी दीपिका पदुकोण के कई बोल्ड लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचाया है.

फोटोज में दीपिका का हॉट फिगर फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा. इससे पहले भी दीपिके के कई ऐसे बिकिनी फोटोज वायरल हुई हैं जिन्हें देखकर फैंस घायल हुए हैं. दीपिके हमेशा ही अपने आउटफीट में सुपरहॉट लगती हैं. वहीं अब दीपिका के इन फोटोज को देख कर फैंस खूब प्यार से बरसा रहे हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर दीपिका काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फोटो , वीडियो शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका पदुकोण के लाखों चहाने वाले हैं. इतना ही नहीं बल्कि दीपिका ने अपने हुस्न का जादू विदेशो में भी चलाया हुआ है. आए दिन इंटरनेट पर दीपिका पदुकोण के सेक्सी फोटोज और वीडियो वायरल रहते हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. दीपिका इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर कर लाखों फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. वहीं उनके रीयल लाइफ हीरो रणवीर सिंह भी दीपिका के साथ अपनी तस्वीरे शेयर करते रहते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है.

Next Story
Share it