Janskati Samachar
मनोरंजन

Deepika Padukone Sexy Video: दीपिका पादुकोण की सेक्सी वीडियो में देखें ये गजब की अदाएं

Deepika Padukone Sexy Video: एक्ट्रेस दापिका पादुकोण की सेक्सी और हॉट वीडियो सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में दीपिका ने गोल्डन ड्रेस पहनी हुई है. साथ ही उन्होंने शानदार मेकअप और अंदाज कैरी किया हुआ है.

Deepika Padukone Sexy Video: दीपिका पादुकोण की सेक्सी वीडियो में देखें ये गजब की अदाएं
X

Deepika Padukone Sexy Video: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल में ही वोग मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट में हॉट पोज से फैंस को खूब हैरत में डाला है. काफी दिनों बाद दीपिका पादुकोण की सेक्सी और हॉट फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है. इस बार दीपिका पादुकोण की सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. हाल में ही करवाए फोटोशूट की तस्वीरों को खुद दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं.


अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने वोग मैगजीन के इस महीने के अंक पर जगह हासिल की है. इस लुक में वह काफी सिंपल और खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है . साथ ही उन्होंने शॉर्ट ड्रेस कैरी की हुई है. बता दें इस मैगजीन के इंटरव्यू में एक बार फिर दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन की बात भी कही थी. साथ ही उन्होंने कहा था कि उनकी लिए सबसे प्रशंसा की बात ये होती है जब कोई कहता है कि मैं बदली नहीं हूं.

बता दें सेक्सी वीडियो में दीपिका पादुकोण ने सेक्सी आउटफिट में कैरी किया हुआ है. इस लुक में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने बहुत शानदार मेकअप और स्टाइल कैरी किया हुआ है. दीपिका पादुकोण पर ये गोल्डन ड्रेस काफी चज रहा है. दीपिका पादुकोण की ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन वह एक बार फिर अपने खूबसूरत अंदाज के चलते छाई हुई है.

Next Story
Share it