किसान आंदोलन: बेनतीजा रही बैठक, सरकार ने कहा- प्रस्ताव पर आप फैसला नहीं कर पाए, अगली बैठक तय नहीं

सूत्रों के मुताबिक, कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रदर्शनकारी किसानों से कहा कि तीन नए कृषि कानूनों में कोई कमी नही है. हमने आपके सम्मान में प्रस्ताव दिया था. आप निर्णय नहीं कर सके.

Update: 2021-01-22 12:05 GMT

किसान आंदोलन: बेनतीजा रही बैठक, सरकार ने कहा- प्रस्ताव पर आप फैसला नहीं कर पाए, अगली बैठक तय नहीं

नई दिल्ली: किसानों का प्रदर्शन आज लगातार 58वें दिन जारी रहा. इस बीच 11वें दौर की नई दिल्ली में हुई बैठक भी बेनतीजा रही. बैठक की अगली तारीख अभी तय नहीं है. बैठक के दौरान कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि 11 दौर की बातचीत हो चुकी है लेकिन अब तक कोई फैसला नहीं निकल पाया है. उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से सबसे अच्छा प्रस्ताव दिया गया है किसान उस पर विचार करें.

सूत्रों के मुताबिक, तोमर ने किसान नेताओं से कहा कि सरकार आपके सहयोग के लिए आभारी है. कानून में कोई कमी नहीं है. हमने आपके सम्मान में प्रस्ताव दिया था. आप निर्णय नहीं कर सके. आप अगर किसी निर्णय पर पहुंचते हैं तो सूचित करें. इस पर फिर हम चर्चा करेंगे.


बता दें कि करीब 12:45 बजे सरकार और किसानों की बैठक शुरू हुई थी. बैठक की शुरुआत में ही नरेंद्र सिंह तोमर ने इस बात पर नाराजगी जताई कि किसान संगठन अपने फैसले की जानकारी मीडिया में सार्वजनिक कर देते हैं जबकि अगले दिन बैठक होती है. करीब 15 - 20 मिनट की बैठक के बाद से दोनों पक्षों ने अपनी अलग-अलग बैठकें की. करीब पांच बजे किसान नेता बैठक से बाहर निकले.

Tags:    

Similar News