योगीराज: लखनऊ में छेड़छाड़ से परेशान लड़की ने दी जान, फोन पर कई दिनों से कर रहा था परेशान

अज्ञात युवक के लगातार फोन करने से परेशान होकर युवती ने उठाया आत्मघाती कदम. पिता ने फोन पर अश्लील बातें करने और घर में आकर परेशान करने का लगाया आरोप.

Update: 2021-01-02 08:45 GMT

योगीराज: लखनऊ में छेड़छाड़ से परेशान लड़की ने दी जान, फोन पर कई दिनों से कर रहा था परेशान

जनशक्ति: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बीकेटी थाना इलाके के एक गांव में शुक्रवार शाम 18 साल की एक युवती ने छेड़छाड़ (Eve-teasing) और अश्लील फोन कॉल से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, युवती को एक अज्ञात युवक फोन कर लगातार कई दिनों से परेशान कर रहा था. शुक्रवार शाम को भी युवक ने युवती को फोन किया. थाने में दी गई तहरीर में युवती के पिता ने आरोप लगाया है कि जब उसकी बेटी घर पर अकेली थी, इसी दौरान युवक पहुंचा और उसे परेशान किया. इससे तंग आकर बेटी ने दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.


परिजन जब घर पहुंचे तो उन्हें मामले की जानकारी हुई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बीकेटी थाना के प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. सिंह ने बताया कि सभी कॉल इंटरनेट के माध्यम से की गई हैं. ऐसे में साइबर क्राइम सेल की मदद से छानबीन की जा रही है.

Tags:    

Similar News