Rahul Gandhi New Look: नए लुक में दिखे राहुल गांधी, 5 महीने बाद करवाई दाढ़ी-मूंछ ट्रिम, लंदन में कोर्ट-टाई पहने दिखे

Rahul Gandhi new look: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय ब्रिटेन के दौरे पर हैं। वे लंदन में सफेद टी-शर्ट की जगह कोर्ट-टाई में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनका लुक वायरल हो रहा है।

Update: 2023-03-01 09:42 GMT

Rahul Gandhi new look: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय ब्रिटेन के दौरे पर हैं, जहां वह नए लुक में दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें वे अपनी ट्रिम दाढ़ी में नजर आए हैं। उन्होंने कोट-टाई पहन रखा है। सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है, क्योंकि उनका यह नया लुक 5 महीने बाद दिखने को मिला है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दिखने वाले राहुल गांधी और इस समय का इनका नया लुक चर्चा का विषय बन रही है। यात्रा खत्म होने के दौरान राहुल गांधी से बहुत लोगों ने पूछा था कि आप अपनी दाढ़ी कब कटवाएंगे?

मीडिया रिपोर्ट के मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी सप्ताह भर के लिए ब्रिटेन पहुंचे हैं। वे यहां कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे और साथ ही यहां पढ़ रहे भारतीय प्रवासी समुदाय के साथ भी बातचीत करेंगे। कैम्ब्रिज जज बिजनेस स्कूल में विजिटिंग फेलो के तौर पर राहुल गांधी 21वीं सदी में सुनना-सीखना विषय पर व्याख्यान देंगे।

कैम्ब्रिज जेबीएस ने मंगलवार को ट्वीट किया कि हमारे कैम्ब्रिज एमबीए कार्यक्रम को भारत के अग्रणी विपक्षी नेता और भारत के राष्ट्रीय कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी का स्वागत करके हमें बहुत खुशी हुई। ट्वीट में कहा गया कि आज 21 वीं सदी में सुनना सीखना विषय पर कैम्ब्रिज जेबीएस के विजिटिंग फेलो के तौर पर बोलेंगे। कैम्ब्रिज जेबिएस ने कहा कि 52 वर्षीय कांग्रेस नेता ने इससे पहले पिछले साल मई के यूके की यात्रा के दौरान कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय के कॉर्पस क्रिस्टी कॉलेज में इंडिया एट 75 शीर्षक से आयोजित कार्यक्रम में किया था। 

Tags:    

Similar News