अर्नब गोस्वामी की EX BARC CEO पार्थो दासगुप्ता के साथ हुई चैट के 500 पेज हुए लीक, खुले कई राज!

रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के एडिटर-इन-चीफ़ और न्यूज़ एंकर अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) आज सुबह से ही ट्विटर पर ट्रेंड में हैं। अर्नब गोस्वामी और ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थो दासगुप्ता के बीच हुई व्हाट्सएप चैट के 500 पेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं

Update: 2021-01-15 14:19 GMT

अर्नब गोस्वामी की EX BARC CEO पार्थो दासगुप्ता के साथ हुई चैट के 500 पेज हुए लीक, खुले कई राज!

जनशक्ति: रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के एडिटर-इन-चीफ़ और न्यूज़ एंकर अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) आज सुबह से ही ट्विटर पर ट्रेंड में हैं। अर्नब गोस्वामी और ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थो दासगुप्ता के बीच हुई व्हाट्सएप चैट के 500 पेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। हालांकि अभी तक इस चैट की कोई अधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं हुई है, लेकिन कुछ जानी-मानी हस्तियों प्रशांत भूषण, एमके वेणु, साक्षी जोशी और मुंबई पुलिस द्वारा चैट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

भारत के सर्वोच्च न्यायालय के वकील प्रशांत भूषण ने बताया, पार्थो दासगुप्ता और अर्णब गोस्वामी के बीच व्हाट्सएप चैट के कुछ स्नैपशॉट हैं, जो सरकार में कई षड्यंत्रों और सत्ता तक अभूतपूर्व पहुंच दिखाते हैं। मीडिया और सत्ता दल के दलालों के बीच गोस्वामी की निकटता, टीआरपी को अपने पक्ष में करने की कोशिश और भाजपा सरकार से मदद लेने के लिए भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर से मिलने आदि की जानकारी विस्तृत चैट से पता चलती है।


एमके वेणु ने ट्वीट कर कहा, TRP घोटाले पर मुंबई पुलिस की पूरक चार्जशीट पूर्व BARC सीईओ (हाल ही में गिरफ्तार) ने अर्णब को बताया कि सेट टॉप बॉक्स में स्थापित एक विशेष सॉफ्टवेयर के माध्यम से टीवी दर्शकों की संख्या को मापने के लिए TRAI सुधार प्रस्ताव रिपब्लिक चैनल और भाजपा दोनों को राजनीतिक रूप से चोट पहुंचाएगा। रिपब्लिक टीवी के संस्थापक के आलोचक अब गोस्वामी और दासगुप्ता के बीच राडियो टेप की विस्फोटक कथित व्हाट्सएप चैट की सामग्री की तुलना कर रहे हैं जिसने पिछले दिनों भारतीय राजनीतिक परिदृश्य को हिलाकर रख दिया था।

सूत्रों के मुताबिक, मामला TRP Case जुड़ा है. अर्णब गोस्वामी TRP घोटाले की बात को अब तक मुंबई पुलिस की मनगढ़ंत कहानी बताते आए हैं, लेकिन इस वॉट्सएप चैट के लीक होने से अर्णब को कई सवालों के जवाब देना होगा। बता दे की, सुशांत केस के बाद से ही मुंबई पुलिस और अर्णब गोस्वामी के बीच जंग छिड़ी है, हाल ही में मुंबई पुलिस ने अर्णब गोस्वामी को एक आत्महत्या केस में जेल की हवा और भोजन भी करवाया था।

Tags:    

Similar News