योगीराज : मोदी के आगमन पर गरीबों को ठंड में कर दिया बेघर, जूही सिंह ने कहा भोलेनाथ सुबुद्धि दो योगी को

समाजवादी पार्टी की की प्रवक्ता जूही सिंह ने ट्वीट कर कहा- भोलेनाथ योगी को सुबुद्धि दो। जूही सिंह ने ट्वीट किया - इनका गुनाह यह है कि नरेन्द्र मोदी जी के लोकसभा के उस हिस्से के निवासी हैं जहाँ देवदीपावली की चकाचौंध नहीं है ,ये भी शिव की ही काशी है क्यों गरीबों को प्रधानमंत्री के आगमन पर ठंड में बेघर कर दिया गया सम्भवतःहे भोलेनाथ सुबुद्धि दो।

Update: 2020-11-30 11:40 GMT

जनशक्ति डेस्क: देव दीपावली पर देवों की आराधना व आह्वान के लिए लाखो डीप जलाने का तमगा ले रही है वंही इन्ही घाट के किनारे बेस सैकड़ों गरीबो की झुगिया पुलिस ने उखडकर इस खुले आसमान में ठिठुरने को छोड़ दिया गया। इन गरीबों का आरोप है कोई मिश्रा दरोगा जो उनके झुग्गियों को उखड़वा दिया है। इतना ही नहीं इन गरीबो को धमकी दिया है की अगर दोबारा यंहा नज़र आये तो महिला पुलिस बुलाकर तुमको पिटवाऊंगा।

समाजवादी पार्टी की की प्रवक्ता जूही सिंह ने ट्वीट कर कहा- भोलेनाथ योगी को सुबुद्धि दो। जूही सिंह ने ट्वीट किया - इनका गुनाह यह है कि नरेन्द्र मोदी जी के लोकसभा के उस हिस्से के निवासी हैं जहाँ देवदीपावली की चकाचौंध नहीं है ,ये भी शिव की ही काशी है क्यों गरीबों को प्रधानमंत्री के आगमन पर ठंड में बेघर कर दिया गया सम्भवतःहे भोलेनाथ सुबुद्धि दो।


इस ठण्ड में ये महिलाये होने दुधमुहे बच्चों को लेकर सामने आयी है न्याय की फरियाद लगाई है। इन महिलाओ का कहना है कि दिन तो किसी तरह कट जाती है पर रात में हमअपने छोटे -छोटे बच्चो के साथ कैसे कान्हा रहे। एक तरफ सरकार जहाँ लाखो दिए जलाकर केवल विज्ञापन और टीवी में अपनी झूठी वह वही करना चाहती है वंही इन गरीबो केअंशु बताते है दिखावट के पीछे कितनो का शियान उखाड़ दिया है।

Tags:    

Similar News