Janskati Samachar
मनोरंजन

Nargis Fakhri Sexy Photos Video : नरगिस फाकरी के बोल्ड ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस हुए मदहोश

Nargis Fakhri Sexy Photos Video : नरगिस फाखरी ने अपनी बॉल्ड अदाओं से लोगों को दीवाना बना रखा है, लोग उन्हें उनकी बॉडी, फिगर और ब्यूटी के लिए काफी पसंद करते हैं. अक्सर एक्ट्रेस की बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती नजर आती है, बता दें कि बॉलीवुड की इस सुपरहॉट एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत फिल्म रॉकस्टार से की थी.

Nargis Fakhri Sexy Photos Video
X

Nargis Fakhri Sexy Photos Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाकरी अपनी हॉटनेस के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वहीं एक बार फिर से नरगिस अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. फैन्स नरगिस की तस्वीरों को देखने के बाद उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. बॉलीवुड की खूबसूरत और सुपरहॉट एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अक्सर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं. नरगिस की इन तस्वीरों को फैंस का काफी प्यार मिलता है. सोशल मीडिया पर नरगिस की कई ऐसी तस्वीरें हैं जिन्हें देखकर आप नजरें नहीं हटा पाएंगे. आज के समय में सोशल मीडिया पर नरगिस के हजारों फैंस हैं, जो उनकी हर तस्वीर पर ढेरों लाइक और कमेंट्स करते हैं.


अब तक नरगिस ने बॉलीवुड में कम ही फिल्मों में काम किया है, लेकिन अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने अपनी एक खास जगह बनाई है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है साथ ही इंस्टाग्राम पर भी अपने फैंस के साथ जड़ी रहती हैं. नरगिस को उनके सेक्सी फिगर के लिए भी पसंद किया जाता है. वहीं एक्ट्रेस कभी ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी अपने बोल्ड लुक से तहलका मचाती रहती हैं. इतना ही नहीं बल्कि अपनी हॉट अदाएं दिखा कर फैंस को घयाल भी करती हैं.

बॉलीवुड में भले ही कम काम किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर नरगिस की काफी लोकप्रियता है और फैंस उनके हर स्टाइल को फॉलो करते हैं. इंटस्ट्री में नरगिस फाकरी को उनकी खूबसूरती, स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जाना जाता है. नरगिस फाखरी सभी लोगों की फेवरेट हैं और इनकी फिगर के लिए उन्हें काफी कॉम्पलिमेंट्स भी मिलते हैं. एक्ट्रेस चाहे जो भी पहने लेकिन उनका हॉट फिगर कहर बरसा देता है. ऐसा ही इस फोटो में है, नरगिस इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. नरगिस फाखरी की इस फोटो पर लाखों कमेंट्स और लाइक्स आए हैं.

Next Story
Share it