Top
Janskati Samachar

गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव ने किया दावा, कोरोना से संक्रमित कर उन्हें मारना चाहते हैं नीतीश

गिरफ्तार होने के बाद जन अधिकारी पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। पप्पू यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार उन्हें कोरोना से संक्रमित कर मारना चाहते हैं।

गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव ने किया दावा, कोरोना से संक्रमित कर उन्हें मारना चाहते हैं नीतीश
X

पटना। गिरफ्तार होने के बाद जन अधिकारी पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। पप्पू यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार उन्हें कोरोना से संक्रमित कर मारना चाहते हैं। पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को चेतवानी देते हुए कहा है कि उनका प्रशासन धैर्य की परीक्षा न ले अन्यथा जल्द ही जनता पूरी व्यवस्था को अपने हाथों में ले लेगी।

पप्पू यादव ने कहा, 'नीतीश जी,प्रणाम। धैर्य की परीक्षा न लें।अन्यथा जनता अपने हाथों में व्यवस्था लेगी,तो आपका प्रशासन सारा लॉकडाउन प्रोटोकॉल भूल जाएगा।' पप्पू यादव ने आगे कहा, मेरा एक माह पहले ऑपेरशन हुआ है।तब भी अपना जीवन दांव पर लगा जिंदगियां बचा रहे हैं।अभी मेरा टेस्ट हुआ,कोरोना निगेटिव आया।आप पॉजिटिव कर मारना चाहते हैं।

पप्पू यादव ने कहा कि सरकारों को कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी करनी चाहिए तो पप्पू यादव से लड़ रहे हैं। जाप अध्यक्ष ने कहा, हमारे साथ सेवा में, मदद में, जिंदगी बचाने में प्रतिस्पर्धा करो न! फंसाने और जेल भेजने की साजिश में समय जाया क्यों कर रहे हो?पूरे बिहार में मामला खोज रहे हैं,कैसे फंसाकर अपनी नाकामी छुपाएं।

दरअसल पप्पू यादव को आज सुबह पटना के बुद्धा कॉलोनी स्थिति उनके आवास से गिरफ्तार किया गया था। पप्पू यादव को लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। हालांकि पप्पू यादव अमूमन इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंदों को ऑक्सीजन के सिलेंडर सहित अन्य ज़रूरी चीजें उपलब्ध कराते देखे जाते हैं। पप्पू यादव की गिरफ्तारी को बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के एम्बुलेंस कांड का पर्दाफाश करने से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

पप्पू यादव की गिरफ्तारी का खुद नीतीश की सरकार में उनके सहयोगी मुकेश साहनी ने भी विरोध किया है। मुकेश साहनी ने कहा है कि जनता की सेवा ही धर्म होना चाहिए।सरकार को जन प्रतिनिधि,सामाजिक संस्था एवं कार्यकर्ता को आमजन के मदद के लिए प्रेरित करना चाहिए।जन प्रतिनिधि को भी कोरोना गाइड्लाइन का सख़्ती से पालन करते हुए कार्य करना चाहिए।ऐसे समय में सेवा में लगे पप्पू यादव गिरफ़्तार करना असंवेदनशील है।

Next Story
Share it