Top
Janskati Samachar

बड़ी खबर : BJP महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष शिवपुरी में कच्ची शराब बेचते गिरफ्तार, घर में मिला कच्ची शराब का जखीरा

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में अवैध कच्ची शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार ललिता राजे का ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक सुरेश राठखेड़ा से करीबी रिश्ता भी जमकर हो रहा है वायरल

BJP Mahila Morcha Mandal president arrested selling raw liquor in Shivpuri
X

बड़ी खबर : BJP महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष शिवपुरी में कच्ची शराब बेचते गिरफ्तार, घर में मिला कच्ची शराब का जखीरा

जनशक्ति। मध्य प्रदेश के मुरैना में अवैध कच्ची शराब पीने से 21 लोगों की मौत पर मचा कोहराम अभी शांत भी नहीं हुआ कि एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ गई है। प्रदेश के शिवपुरी में बीजेपी महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष अवैध कच्ची शराब बेचते पकड़ी गई है। इतना ही नहीं आरोपी महिला सिंधिया समर्थक मंत्री सुरेश राठखेड़ा की करीबी मानी जाती है।


प्रदेश में कच्ची शराब के अवैध और जानलेवा धंधे के पनपने को लेकर शिवराज सरकार पहले से ही कांग्रेस के निशाने पर है। अब इस सिलसिले में बीजेपी की महिला पदाधिकारी के शामिल होने के आरोप ने कांग्रेस के हमलों की धार और तेज़ कर दी है। कांग्रेस अब मुख्यमंत्री शिवराज से पूछ रही है कि क्या इस गिरफ्तार महिला का घर भी जमींदोज़ किया जाएगा। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट किया है, 'शिवपुरी की पोहरी तहसील में भाजपा महिला मोर्चे की मंडल अध्यक्ष ललिता राजे के घर से अवैध शराब बरामद,शराब बनाने के बर्तन जमीन खोदकर निकाले! सिंधिया समर्थक राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा की हैं खास, पिता मिश्रीलाल राजे हैं BJP कार्यालय मंत्री, CM सा. क्या इनका घर जमींदोज होगा, मंत्री हटेंगे?'

बताया जा रहा है कि आबकारी और पुलिस महकमे की संयुक्त टीम द्वारा बुधवार की सुबह शिवपुरी के पोहरी कस्बे के कटरा मोहल्ला और नयागांव की बंजारा बस्ती में अवैध कच्ची शराब बनाकर बेचने की सूचना पर छापेमारी की गई। इस दौरान भारी मात्रा में अवैध कच्ची शराब बनाने में उपयोग होने वाली सामग्री और शराब जब्त की गई। अवैध कच्ची शराब बनाकर बेचने वाले लोगों ने आंगन में गड्ढे खोदकर शराब छिपा रखी थी जिसे आबकारी विभाग की टीम द्वारा पकड़ा गया और मौके पर ही उसे नष्ट किया गया।

आबकारी विभाग के नयागांव बंजारा बस्ती में पहुंचने से पहले ही छापेमारी की सूचना इस कार्य में संलिप्त लोगों को मिल गई थी जिस वजह से अधिकांश लोग घरों से भाग गए। आबकारी विभाग की टीम ने मौके से बीजेपी महिला मोर्चा पोहरी की मंडल अध्यक्ष ललिता राजे को अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Next Story
Share it