Janskati Samachar
देश

अभी-अभी: दिल्ली में धमाके से खौफ, इजराइल दूतावास के पास हुआ ब्लास्ट, जांच में जुटी एजेंसी

राजधानी दिल्ली में इजरायल दूतावास के नजदीक भीषण ब्लास्ट हुआ है। इस विस्फोट में कई वाहनों के क्षतिग्रस्त होने की भी जानकारी मिली है। विस्फोट जिस जगह पर हुआ, उससे कुछ दूरी पर भी कई गाड़ियां खड़ी थी। विस्फोट के दौरान आवाज इतनी तेज थी, कि गाड़ियों के शीशे तक टूट गए हैं।

Blast near Israel Embassy, agency involved in investigation
X

नई दिल्ली। दिल्ली में ब्लास्ट होने की बड़ी खबर आ रही है। राजधानी में इजरायल दूतावास के नजदीक भीषण ब्लास्ट हुआ है। इस विस्फोट में कई वाहनों के क्षतिग्रस्त होने की भी जानकारी मिली है। विस्फोट जिस जगह पर हुआ, उससे कुछ दूरी पर भी कई गाड़ियां खड़ी थी। विस्फोट के दौरान आवाज इतनी तेज थी, कि गाड़ियों के शीशे तक टूट गए हैं। हालाकिं जितनी जानकारी अभी तक मिली है, उसके अनुसार, कोई भी हताहत नहीं हुआ है।

विस्फोट की आवाज इतनी तेज

राजधानी में स्थित इजराइल दूतावास पर जोरदार आईईडी(IED) ब्लास्ट हुआ है। जिससे वहां पर अफरा-तफरी मच गई। विस्फोट की आवाज इतनी तेज थी, कि आस-पास के साथ ही कोई किलोमीटर दूर तक लोगों में हड़कंप सा मच गया। हालाकिं अभी विस्फोट के बारे में इससे ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि बम ब्लास्ट में 4 से 5 कारों को बहुत नुकसान पहुंचा है। फिलहाल इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। जहां विस्फोट हुआ है वहां पर स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंच गई है।

दिल्ली पुलिस ने धमाके की पुष्टि की

दूतावास के पास हुए विस्फोट में दिल्ली पुलिस ने धमाके की पुष्टि की है। इसमें पुलिस का कहना है कि विस्फोट फुटपाथ के पास हुआ है। साथ ही 4 से 5 कारों के शीशे टूट गए हैं। फिलहाल पूरी पुलिस फोर्स इजरायली दूतावास के पास मौजूद है। वहां से सभी को सुरक्षित निकाला जा रहा है।दिल्ली में हुए इस विस्फोट से पूरी राजधानी दहल उठी है। एक तरफ किसानों का हिंसात्मक आंदोलन जारी है, जिसमें 26 जनवरी के बाद से लगातार बवाल मचा हुआ है। ऐसे में अब विस्फोट से दिल्ली वासियों में खौफ की लहर दौड़ गई है।

Next Story
Share it