Janskati Samachar
देश

किसानों ने किया हंगामा, ITO पर पुलिस बस को किया हाईजैक, क्रेन भी कब्ज़ाई

नई दिल्ली: Farmers' Tractor Rally : किसान संगठनों की ट्रैक्टर रैली के बीच दिल्ली में कई जगहों पर बवाल शुरू हो गया है. जानकारी मिली है कि ITO पर किसानों ने पुलिस बस को हाईजैक कर लिया है, वहीं एक क्रेन भी छीन ली गई है. आईटीओ पर किसानों को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस को गोले छोड़े जा रहे हैं.

किसानों ने किया हंगामा, ITO पर पुलिस बस को किया हाईजैक, क्रेन भी कब्ज़ाई
X

Farmers' Tractor Rally : किसान संगठनों की ट्रैक्टर रैली के बीच दिल्ली में कई जगहों पर बवाल शुरू हो गया है. जानकारी मिली है कि ITO पर किसानों ने पुलिस बस को हाईजैक कर लिया है, वहीं एक क्रेन भी छीन ली गई है. आईटीओ पर किसानों को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस को गोले छोड़े जा रहे हैं.

जानकारी आ रही है कि किसानों का ट्रैक्टर मार्च संयुक्त किसान मोर्चा के काबू से बाहर हो गया है. सिंघू बार्डर से तय रूट से अलग किसान ITO तक पहुंच हैं. ऐसा सुनने में आ रहा है कि किसान अब बड़े नेताओं की सुनने को तैयार नहीं हैं. ITO पर पुलिस की तरफ़ से किसानों पर आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं.

बता दें कि किसान रैली के तहत तय किए गए रास्ते- संजय गांधी कॉर्पोरेशन नगर- से कम से कम 20 किलोमीटर दूर आईटीओ के रास्ते पर आ गए है. गाज़ीपुर बॉर्डर से भी किसान आईटीओ की ओर बढ़ रहे हैं.

अक्षरधाम और आश्रम में पुलिस ने रास्ता ब्लॉक किया है. किसान अक्षरधाम से आगे बढ़ गए थे. आश्रम के पास दिल्ली पुलिस ने सड़क ब्लॉक किया है, जिसके लिए बीच सड़क में ट्रक खड़ा किया गया है और JVC मशीन लगाई गई है. आम लोग इसपर पुलिस से शिकायतें कर रहे हैं और थोड़ा सा ही रास्ता खोलने की अपील कर रहे हैं.

Next Story
Share it