Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

UP : MLC मतगणना के समय भाजपाइयों की गुंडई, BJP नेता प्रदीप ने SP सिटी झांसी को गिरा-गिराकर पीटा

समाजवादी पार्टी के एक प्रत्याशी के बढ़त बनाने की जानकारी मिलने के बाद बीजेपी के कुछ स्थानीय विधायक और कार्यकर्ता मतगणना स्थल पर पहुंचे थे। इसी दौरान काउंटिंग सेंटर के गेट पर मौजूद एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी और उनकी टीम के लोगों ने बीजेपी नेताओं को अंदर जाने से रोका।

bjp Leaders Beaten Sp City Of Jhansi While Mlc Election Counting
X

जनशक्ति: यूपी के झांसी जिले में एमएलसी चुनाव की मतगणना के दौरान बीजेपी के कुछ नेताओं ने जिले के एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि एमएलसी चुनाव की मतगणना में एसपी प्रत्याशी के जीतने की संभावना बनती देख बीजेपी के कुछ नेता यहां के मतगणना स्थल के पास पहुंचे थे। इसी दौरान इन लोगों की पुलिस टीम से झड़प हुई, जिसके बीच बीजेपी नेता प्रदीप सरावगी ने मौके पर मौजूद एसपी सिटी को कॉलर पकड़कर घसीटा और उनके साथ मारपीट भी की।

बताया जा रहा है कि यहां पर समाजवादी पार्टी के एक प्रत्याशी के बढ़त बनाने की जानकारी मिलने के बाद बीजेपी के कुछ स्थानीय विधायक और कार्यकर्ता मतगणना स्थल पर पहुंचे थे। इसी दौरान काउंटिंग सेंटर के गेट पर मौजूद एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी और उनकी टीम के लोगों ने बीजेपी नेताओं को अंदर जाने से रोका। एसपी सिटी के रोकने पर बीजेपी के लोगों ने उनके साथ अभद्रता शुरू कर दी। मामला बढ़ा तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर इन नेताओं को काउंटिंग सेंटर के गेट से हटाने की कोशिश की।

विधायकों के सामने की मारपीट

बीजेपी के लोग इसपर भड़क गए और स्थानीय नेता प्रदीप सरावगी ने एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद विधायक मूकदर्शक बनकर खड़े रहे। बीजेपी के इन नेताओं ने एसपी सिटी को गिरा-गिराकर पीटा। बाद में भारी फोर्स के मौके पर पहुंचने पर किसी तरह स्थिति को काबू किया जा सका। इस मामले में पुलिस अब उन लोगों की पहचान कर रही है, जिन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ अभद्रता की थी। इसके अलावा मतगणना स्थल पर भारी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

एसपी ने घटना पर उठाए सवाल

इस घटना के बाद विपक्ष के नेताओं ने बीजेपी सरकार की कानून व्यवस्था और पार्टी के रवैये पर सवाल उठाए हैं। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता उदयवीर सिंह ने कहा है कि एमएलसी चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को जिता नहीं पाने के फ्रस्टेशन में पुलिस को सजा दी गई। ये लोग बेशर्म हैं और इन्हें किसी बात की लाज नहीं आती है।

Next Story
Share it