Top
Janskati Samachar

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने उठा लिया रायफल, तान कर लगा दिया निशाना, देखिये क्या हुआ

उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्र और समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव का चित्रकूट दौरे का दूसरा दिन था. अखिलेश यादव ने शुक्रवार सुबह ही कामतानाथ मंदिर पर पहुंचकर पूजा अर्चना की है और साथ ही कामदगिरि पर्वत के परिक्रमा लगाई.

Akhilesh Yadav lifted the rifle, targeted it, see what happened
X

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने उठा लिया रायफल, तान कर लगा दिया निशाना, देखिये क्या हुआ

चित्रकूट. उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्र और समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव का चित्रकूट दौरे का दूसरा दिन था. अखिलेश यादव ने शुक्रवार सुबह ही कामतानाथ मंदिर पर पहुंचकर पूजा अर्चना की है और साथ ही कामदगिरि पर्वत के परिक्रमा लगाई. परिक्रमा लगाते समय दुकानदारों ने जगह-जगह बातचीत की है और साधु संतों से मुलाकात करते हुए दोबारा सरकार बनाने की अपील की. साथ ही एक खिलौने की बंदूक की दुकान में जाकर गुब्बारों में निशाना भी लगाया.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कामदगिरि पर्वत की परिक्रमा लगाई. वहीं एक बार फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि नेता जी ने यही चित्रकूट में शिविर किया था. यहीं पर डॉ राम मनोहर लोहिया जी ने परंपरा से कभी भगवान राम और रामलीला लगाने का काम शुरू किया था. तब भी मैं यहां आकर पूरा परिक्रमा मार्ग घूमा था. यहां के मंदिर पुजारी संत व्यापारी दुकानदार सभी समाजवादी पार्टी के सरकार द्वारा किए गए कामों को याद कर रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी सरकार की जिम्मेदारी थी कि इन कामों को आगे बढ़ाए लेकिन पूरे काम को रोक दिया है. दुख होता है कि 4 साल के अंदर हवाई पट्टी नहीं बन पाई. पूरे प्रदेश में बिजली की कटौती तो की ही लेकिन ऊपर से बिल भी बढ़ा दिया. कानून व्यवस्था पर विपक्ष तो सवाल तो खड़े ही कर रहा है वह अलग बात है लेकिन अब तो सुप्रीम कोर्ट हाईकोर्ट भी कहने लगा है कि पूरे प्रदेश में जंगलराज है. कोर्ट सलाह दे रहा है कि लोगों पर झूठे एनएसए ना लगाएं भारतीय जनता पार्टी की सरकार में जितने भी शमशान बनाए गए हैं सब में घोटाला हुआ है.

मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि सरकार जाए और जनता से अपील करता हूं कि इस सरकार को हटाए. उन्होंने न केवल जनता को धोखा दिया किसानों नौजवानों बेरोजगारों को धोखा दिया है पूरे भारत देश की पहचान थी गंगा जमुनी तहजीब हम सब जाति धर्म के लोग मिलकर रह रहे हैं सरकार इसी को तोड़ना चाहती है. हम जिस स्थान में खड़े हैं सरकार इसी को हटाना चाहती है. सरकार दूसरों के नक्शे चेक कर रही है सरकार का ही नक्शा सही नहीं है. परिक्रमा लगाते समय सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जब परिक्रमा मार्ग में गुब्बारे की दुकान पर रखी राइफल देखी तो उठाकर निशाना लगाया लगाया तो एक निशाने में तीन गुब्बारा फोड़ दिया.

Next Story
Share it