Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

UP Government Job: UP सचिवालय में वैकेंसी, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

सरकारी नौकरी के इंतजार में वर्षों से संघर्ष कर रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका आया है. उत्तरप्रदेश सचिवालय में कई पदों पर भर्तियां हो रही हैं जिनके लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गया है. कोरोना काल में पहली बार उत्तरप्रदेश में शानदार सरकारी नौकरी के लिए भर्तियां हो रही हैं.

UP Government Job Vacancy in UP Secretariat, how to apply online
X

लखनऊ: सरकारी नौकरी के इंतजार में वर्षों से संघर्ष कर रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका आया है. उत्तरप्रदेश सचिवालय में कई पदों पर भर्तियां हो रही हैं जिनके लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गया है. कोरोना काल में पहली बार उत्तरप्रदेश में शानदार सरकारी नौकरी के लिए भर्तियां हो रही हैं.

87 पदों पर होगी भर्ती

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा सचिवालय में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजारी कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है. राज्य सचिवालय में समूह ख एवं समूह ग के अंतर्गत कुल 87 पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है.


ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

उल्लेखनीय है कि ऑनलाइन आवेदन पत्र 8 दिसंबर 2020 से आमंत्रित किए जाते हैं. इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार सचिवालय के भर्ती पोर्टल https://uplegisassemblyrecruitment.in/ पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 7 जनवरी 2021 निर्धारित की गयी है.

सबसे अहम बात ये है कि पंजीकरण संख्या के माध्यम से उम्मीदवारों को परीक्षा शुल्क का ऑनलाइन भुगतान करना होगा और शुल्क का भुगतान 7 जनवरी तक किया जा सकता है. साथ ही, यदि कोई उम्मीदवार एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो उसे हर एक पद के लिए अलग अप्लीकेशन सबमिट करना होगा और आवेदन शुल्क जमा करना होगा.

Next Story
Share it