Top
Janskati Samachar

राजस्थान : पिता अपनी बेटी से 10 साल तक करता रहा बलात्कार, पीड़िता ने कहा- 'मां सब जानती थी'

राजस्थान : पिता अपनी बेटी से 10 साल तक करता रहा बलात्कार, पीड़िता ने कहा- मां सब जानती थी
X

नई दिल्ली: पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि राजस्थान के कोटा में एक 23 वर्षीय महिला ने अपने पिता जो कि भारतीय रेलवे के एक कर्मचारी हैं पर आरोप लगाया कि पिछले 10 वर्षों से वो लगातार उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। बम्हेमगंजमंडी पुलिस स्टेशन में महिला ने बताया कि उसके पिता ने उसके साथ घर पर और उन जगहों पर बार-बार दुष्कर्म किया जहां उनकी पोस्टिंग हुई थी।

पुलिस ने कहा कि महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके पिता ने कई मौकों पर उसकी छोटी बहन का यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया।अधिकारी ने कहा कि महिला ने बताया है कि उसकी मां को उसके पिता के आचरण के बारे में पता था, लेकिन वह अपनी चुप्पी नहीं तोड़ पा रही थी क्योंकि वह खुद घरेलू हिंसा का शिकार थी।

अधिकारी ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर, आरोपी को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत बुक किया गया था।

अधिकारी ने कहा कि आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने कहा कि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था और 28 सितंबर को मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज किया जाएगा।

Next Story
Share it