Janskati Samachar

Bihar Daroga Mains Result 2020: बिहार पुलिस एसआई मेन्स एग्जाम 2020 रिजल्ट जारी, @bpssc.bih.nic.in

Bihar Daroga Mains Result 2020: बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग (BPSSC) ने बिहार पुलिस सब इंस्पेक्टर मेन्स परीक्षा 2020 का रिजल्ट घोषित कर दिया है. मेन्स परीक्षा 29 नवंबर 2020 को दो पालियों में आयोजित की गई थी. मेंस परीक्षा में शॉर्टलिस्ट किए गए सभी उम्मीदवार पीईटी एग्जाम में हिस्सा ले सकेंगे.

Bihar Daroga Mains Result 2020: बिहार पुलिस एसआई मेन्स एग्जाम 2020 रिजल्ट जारी, @bpssc.bih.nic.in
X

Bihar Daroga Mains Result 2020: बिहार पुलिस एसआई मेन्स एग्जाम 2020 रिजल्ट जारी, @bpssc.bih.nic.in

Bihar Daroga Mains Result 2020: बिहार पुलिस एसआई मेन्स परीक्षा 2020 रिजल्ट जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग (BPSSC) ने बिहार पुलिस सब इंस्पेक्टर मेन्स परीक्षा 2020 का रिजल्ट घोषित कर दिया है. परीक्षा में शामिल हो चुके उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bpssc.bih.nic.in पर जाकर रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में भर्ती के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि मेन्स परीक्षा 29 नवंबर 2020 को दो पालियों में आयोजित की गई थी. मेंस परीक्षा में शॉर्टलिस्ट किए गए सभी उम्मीदवार पीईटी एग्जाम में हिस्सा ले सकेंगे. बिहार पुलिस एसआई पीईटी 2021 का आयोजन मार्च अप्रैल महीने में किया जाएगा. इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत पुलिस सब इंस्पेक्टर, सार्जेंट, सहायक अधीक्षक कारा (सीधी भर्ती) और सहायक अधीक्षक जेल (पूर्व) के पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी. उम्मीदवारों को सलाह है कि पीईटी एग्जाम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट के आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

Bihar Police SI Mains Result 2020 ऐसे करें डाउनलोड

  1. रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.
  2. वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे Bihar Police SI Mains Result 2020 लिंक पर क्लिक करें.
  3. Bihar Police SI Mains Result 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.
  4. नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें.
  5. सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रिजल्ट स्क्रीन पर दिखने लगेगा.
  6. आघे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रिजल्ट का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.



Next Story
Share it