Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह का बोल्ड भोजपुरी गाना देखकर फैंस हुए दंग, कहा-अक्षरा सिंह ने हिला कर रख दिया

Akshara Singh Video:अक्षरा सिंह का जलवा आए दिन उनके वायरल डांस वीडियो में देखने को मिलता रहता है. एक्ट्रेस के डांस वीडियो इतने कमाल के होते है कि कुछ ही घंटो में जबरदस्त व्यूज बटोर लेता है. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह का बोल्ड भोजपुरी गाना देखकर फैंस हुए दंग, कहा-अक्षरा सिंह ने हिला कर रख दिया
X

Akshara Singh Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भोजपुरी के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी कड़ी टक्कर देने लगी हैं. कभी अपने हॉट लुक से फैंस का दिल धड़काती हैं तो कभी उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाते हैं. अकसर उनका कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता नजर आता है. इस बीच एक्ट्रेस का एक ऐसा ही भोजपुरी गाना सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस गाने में अक्षरा सिंह भोजपुरी एक्टर खेसारी के साथ डांस और रोमांस करती दिखाई दे रहे हैं.

वैसे तो अक्षरा सिंह कई बोल्ड सॉन्ग में नजर आई हैं. लेकिन इस वीडियो में उनका सेक्सी अदांज काफी रोमांचक दिख रहा है. भोजपुरी में अक्षरा सिंह और खेसारी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. वहीं अब सोशल मीडिया पर दोनों का रोमांटिक सॉन्ग आग की तरह फैल रहा है. इस गाने में दोनों ही जबरदस्त बोल्ड सीन करते नजर आ रहे हैं. इस गाने में अक्षरा सिंह की सेक्सी अदाएं भी देखने लायक हैं. जिन्हें फैंस देखकर हैरान रह गए हैं. कहा जा रहा है, यही कारण है कि ये गाना ताबड़तोड व्यूज बटोर रहा है.

बता दें कि ये गाना खेसारी की सुपरहिट एल्बम 'हीरो नंबर 1' से है. यूं तो अक्षरा और खेसारी के सभी गाने खूब पसंद किए जाते हैं. लेकिन इस गाने 'बज जाइ छागल' को फैंस का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला रहा है. अक्षरा ने अबकर कई सुपरहिट गाने दिए हैं, जिममें वो इसी तरह धमाकेदार डांस करती दिखाई दी हैं. सोशल मीडिया पर अक्षरा की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनका कोई भी वीडियो लाखों के व्यूज आसानी से बटोर लेता है. अक्षरा के जोरदार डांस वीडियो निचे देखें.

Next Story
Share it