Top
Janskati Samachar

Amarpali Dubey Bhojpuri Sexy Song: आम्रपाली दुबे की हॉट अदाओं को देख निरहुआ हुए बेचैन, देखें वीडियो

Amarpali Dubey Bhojpuri Sexy Song: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दूबे का गाना रजाई में से ताकि रिलीज होने के सालो बाद भी यूट्यूब पर छाया हुआ है। गाने को कल्पना और दिनेश लाल यादव ने अपनी आवाज दी है।

X

Amarpali Dubey Bhojpuri Sexy Song: भोजपुरी सिंगर और जबरदस्त एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस जोड़ियो में से एक है। यही कारण है कि जब भी निरहुआ का नाम लिया जाता है तो जुबां पर आम्रपाली दुबे का नाम अपने आप आ जाता है।

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ जब भी किसी गाने में एक साथ नजर आते हैं तो धमाल मचा देते हैं। दोनों के पुराने गाने भी यूट्यूब पर लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना रजाई में से ताकि यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।


गाने में निरहुआ आम्रपाली दुबे की हॉट अदाओं को देख बेचैन हो जाते हैं। आम्रपाली दुबे निरहुआ को कहती हैं कि सब लोग खा कर सो गए हैं और वह बर्तन धो कर आ रही हैं जिस पर निरहुआ आम्रपाली दुबे को कहते हैं कि सारे काम छोड़ो और अब प्यार करो।

गाने को मजेदार तरीके से रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है। गाने में आम्रपाली दुबे गुलाबी रंग की साड़ी में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। आम्रपाली की हॉट अदाओं को देख आप मदहोस हो उठेंगे। गाने को अब तक 2 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जो गाने की पॉपुरलेरिटी को बयां कर रहा है। गाने को कल्पना और दिनेश लाल यादव ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखा है। जबकि म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है।




Next Story
Share it