Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Amarpali Dubey Nirahua Rajai Me Se Taki Song Video: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना रजाई में से ताकी सॉन्ग सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका, देखें वीडियो

Amarpali Dubey Nirahua Rajai Me Se Taki Song Video: हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और एक्टर निरहुआ को एक सॉन्ग रजाई में से ताकी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर अब तक काफी सारे व्यूज आ चुके हैं. साथ ही उनके तमाम फैंस को गाना भी काफी पसंद आ रहा है. गाने में दोनों की रोमांटिक बॉन्डिंग बेहद पसंद की जा रही है.

X

Amarpali Dubey Nirahua Rajai Me Se Taki Song Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और एक्टर निरहुआ कई भोजपुरी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों की जोड़ी को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है. इतना ही नहीं दोनों की वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं. हाल ही में दोनों की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में दोनों की फिल्म राजा बाबू का है. फिल्म के गाने के बोल रजाई में से ताकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं. गाने में दोनों की बॉन्डिंग काफी पसंद की जा रही है.

दोनों ने गाने में बेडरुम सीन दिए हैं. वायरल हो रहे इस गाने पर अब तक तरीबन 15,670,808 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही दर्शक गाने के इस वीडियो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी कर रहे हैं. साथ ही गाने के इस शानदार वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं. ये गाना राजा बाबू फिल्म का है. इस गाने के गीतकार आजाद सिंह, म्यूजिक डायरेक्टर चोटे बाबा, कंपनी लेबल वेव द्वारा बनाया गया है. इस गाने को सिंगर कल्पना, छोटे बाबा ने गाया है.

इसके अलावा फिल्म को मंजुल ठाकुर द्वारा निर्देशित किया गया है. इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अलावा मोनालिसा, सीमा सिंह और रवि किशन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. फिल्म पर भी करीबन 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज देखने को मिल रहे हैं. इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को कितना पसंद आई होगी.

फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि फिल्म में निरहुआ यानी कि राज कुमार एक हारे हुए इंसान की भूमिका निभा रहे हैं, जो हर कदम पर किस्मत से मार खाते रहते हैं और एक अमीर आदमी बनने का सपना देखते हैं. उसके बाद एक वो एक खेल खेलते हैं जिसमें वो जीत जाते हैं और काफी सारा पैसा जीत जाते हैं, जिसके बाद उनकी लाइफ बदल जाती है. बाकी कहानी के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी.


Next Story
Share it