Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Arvind akela ka gana: अरविंद अकेला कल्लू का 'ब्लाउज रेडीमेड चाहिये' जबरदस्त भोजपुरी हॉट गाना, देखें वीडियो

Arvind akela ka gana: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अनिशा पांडेय का ‘ब्लाउज रेडीमेड चाहिये’ पर जोरदार डांस यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने में अनिशा पांडे बेहद हॉट लग रही हैं।

X

Arvind akela ka gana:अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और सिंगर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत गाना गाने से किया था। लेकिन बाद में उनकी पॉपुलेरिटी इतनी बढ़ गई की वह गाना गाने के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा में एक्टिंग भी करने लग गए। अरविंद की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनका गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा देता है और दर्शकों को अपना दीवाना बना देता है। हाल ही में अरविंद अकेला कल्लू की आवाज में 'ब्लाउज रेडीमेड चाहिये' वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था।

जिसने यूट्यूब पर बवाल मचा दिया। गाने में अनिशा पांडेय का जोरदार डांस देखा जा रहा है, जिसने उनके फैंस पर जादू कर दिया है। आपको बता दें कि इस गाने में अनिशा पांडेय के हॉट अवतार ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। गाने को अब तक आठ लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी आवाज दी है और इसका लिरिक्स श्याम देहाती ने दिया है। गाने को भोजपुरी यूट्यूब चैनल 'आदिशक्ति फिल्म्स' पर रिलीज किया गया है।


Next Story
Share it