Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Bhojpuri Dance Video Sexy Video Song: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने डांस वीडियो से इंटरनेट पर मचाया धमाल, वीडियो वायरल

Bhojpuri Dance Video Sexy Video Song: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ अपने लटके झटके के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर रानी का डांस वीडियो वायरल रहता हैं. हाल ही में रानी चटर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर कहर मचा रहा है. रानी चटर्जी अपने गाने मेरी विस्की से रिस्की जवानी है पर शानदार डांस मूव्स कर रही है.

Bhojpuri Dance Video Sexy Video Song: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने डांस वीडियो से इंटरनेट पर मचाया धमाल, वीडियो वायरल
X

Bhojpuri Dance Video Sexy Video Song: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ अपने लटके झटके के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर रानी का डांस वीडियो वायरल रहता हैं. हाल ही में रानी चटर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर कहर मचा रहा है. रानी चटर्जी अपने गाने मेरी विस्की से रिस्की जवानी है पर शानदार डांस मूव्स कर रही है. वो अपने बोल्ड अंदाज में डांस करती नजर आ रही है.

रानी चटर्जी के इस वीडियो को फैंस जमकर अपना प्यार दे रहे है और अपना रिएक्शन भी दे रहे है. इस गाने में रानी चटर्जी के साथ साथ निशार खान भी नजर आ रहे है और दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. इस गाने को मामता राउत, राजा हसन, खुशबू जैन ने मिलकर गाया है. वहीं इस गाने में म्यूजिक घुंघरू जी ने दिया है. इस गाने के बोल अरविंद तिवारी, आजाद सिंह, प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. इस गाने में रानी का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.


रानी का ये गाना साल 2017 में रिलीज हुआ था. इस गाने को अभी तक लाखो व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को फैंस बार-बार यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं. ये गाना फिल्म शिव रक्षक का है. रानी चटर्जी के करियर की बात करें तो वह भोजपुरी सिनेमा की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वह टीवी सीरियल गुड़िया हमारी सब पे भारी में नजर आ रही हैं. रानी ने अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रानी को भोजपुरी सिनेमा में लेडी सिंघम के नाम से जाना जाता है.

Next Story
Share it