Top
Janskati Samachar

Bhojpuri Gana: अक्षरा सिंह का 'कॉल करें क्या' 151 मिलियन के पार, देखें Video

Bhojpuri Gana: भोजपुरी इंडस्‍ट्री की रिकॉर्ड मेकिंग सेशेंसन अक्षरा सिंह का TikTok भोजपुरी गाना ‘कॉल करें क्‍या’ का धमाल आज भी जारी है.

X

Bhojpuri Gana: देश में टिक टॉक तो बैन हो चुका है, लेकिन भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) इंडस्‍ट्री की रिकॉर्ड मेकिंग सेशेंसन अक्षरा सिंह का TikTok भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) 'कॉल करें क्‍या' का धमाल आज भी जारी है. यह गाना अब 100 मिलियन (10 करोड़) क्‍लब में शामिल हो गया है.

अक्षरा का यह गाना इसी साल फरवरी में रिलीज हुई, जो उस समय से वायरल चल रहा है. गाने को मिली इस सफलता के बाद Akshara Singh ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस और चाहने वालों का आभार जताया है.


Akshara Singh ने लिखा, 'कभी इजहार भी नहीं करते और चुपके चुपके इतना प्यार दे जाते हो आप लोग… अपनी भावनाएं व्यक्त कर पाऊं, उसके लिए शब्द नहीं हैं मेरे पास. ये मेरे लिए सच में बहुत बड़ी बात है. मैं दिल से आभार व्यक्त करती हूं आप सबों क, और साथ ही अपने इस गाने की पूरी टीम का आभार.' आपको बता दें कि इस गाने को रिलीज के साथ ही मिलियन व्‍यूज मिल गए थे.

अक्षरा का इस साल का सबसे बड़ा हिट गाना बन चुका है, 'कॉल करें क्‍या'. बता दें कि Akshara Singh के इस गाने के लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने तैयार किए हैं और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं. डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्‍ता हैं.

Next Story
Share it