Top
Janskati Samachar

Bhojpuri Sexy Song: Arvind Akela Kallu की गर्लफ्रेंड अनिशा पांडे कर रहीं दूसरी शादी! देखें जबरदस्त भोजपुरी गाना

Bhojpuri Sexy Song: अरविंद अकेला कल्लू अनिशा पांडे से प्यार करते हैं लेकिन अनिशा की शादी किसी और से हो रही है। गाने में आपको अनिशा और कल्लू की मजेदार कन्वर्सेशन सुनने को मिलेगी

X

Bhojpuri Sexy Song: अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और गायक हैं उनके गाने आए दिन इंटरनेट पर तहलका मचाए रहते हैं। अरविंद अकेला कल्लू और अनिशा पांडे की जोड़ी हमेशा से हिट रही है। कुछ घंटे पहले ही अरविंद और अनिशा का नया गाना तोहरा दुअरा पे आईब भोज भात खाईब रिलीज हुआ है। गाने में देखा जा सकता है कि अनिशा पांडे अरविंद से प्यार करती हैं लेकिन उनकी शादी किसी और से हो रही होती है। अरविंद अकेला कल्लू इस बात से नाराज होते हैं।

जब अनिशा अरविंद को फोन करती हैं और उनसे कहती हैं कि तुम मुझसे मिलने नहीं आओगे, सुबह मेरी विदाई हो जाएगी। तब अरविंद अकेला कल्लू कहते हैं कि मैं तुम्हारे घर आऊंगा तुम्हारी बारात में नाचुंगा और सबको नचाउंगा साथ में तुम्हारे दूल्हे के साथ खाना भी खाऊंगा।

गाने में अनिशा पांडे दुल्हन की ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। आपको गाने में एक आशिक और उसकी प्रेमिका के बीच चल रहा मजेदार कन्वर्सेशन सुनने को मिलेगा। गाने को लिखा है हरे राम मिश्रा ने और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है। गाने को अंतरा सिंह प्रियंका और अरविंद अकेला कल्लू ने मिलकर गाया है।




Next Story
Share it