Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Bhojpuri Sexy Song: सर्वाधिक सुना जाने वाला पवन सिंह और काजल राघवानी का धांंसू गाना, देखें वीडियो

Bhojpuri Sexy Song: पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना छलकता हमरो जवनिया इन दिनों यूट्यूब पर सुर्खियों में है। गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी रोमांस करते नजर आ रहे हैं। गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है।

X

Bhojpuri Sexy Song: भोजपुरी फिल्मों के धाकड़ एक्टर और सिंगर पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस जोड़ियों में से एक है। एक ओर जहां पवन सिंह अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से फिल्म में इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरे हुए हैं। वहीं काजल राघवानी भी अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों के दिलों में अपनी छाप बनाए हुए हैं। इन दिनों कुछ साल पहले रिलीज हुआ काजल राघवानी और पवन सिंह का गाना छलकता हमरो जवनिया यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है। गाने को मजेदार तरीके से रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है। यह गाना यू.पी बिहार में हर खास मौके पर धूम मचाते हुए नजर आता है।


गाने में काजल राघवानी नीले रंग की साड़ी में अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों के होश उड़ाए हुए हैं और पवन सिह भी काजल राघवानी के साथ जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। गाने को पवन सिंह और काजल राघवानी की सुपरहिट फिल्म भोजपुरिया राजा से लिया गया है। अब तक गाने को 5 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जो गाने की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है। गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी शानदार आवाज दी है। लिरिक्स अजाद सिंह ने दिया है। जबकि म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है।

Next Story
Share it