Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Bhojpuri Sexy Song: नई नवेली पत्नी की खूबसूरती को देख अंकुश राजा के मन में लड्डू फूटा, देखें वीडियो

Bhojpuri Sexy Song: अंकुश राजा भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकारों में से एक हैं। अंकुश का नया गाना छोड़ी ए बलमु यूट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचाए है। गाने को मजेदार तरीके से रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है।

X

Bhojpuri Sexy Song: अंकुश राजा भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार और गायक हैं। अंकुश अभी युवा हैं इसलिए युवाओं में उनका खासा क्रेज है। हाल ही में अंकुश राजा का नया गाना छोड़ी ए बलमु इंटरनेट पर रिलीज हुआ है। जिसने यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है।

गाने में अंकुश राजा नई नेवेली पत्नी के साथ रोमांस करते हुए जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। अंकुश राजा गाने में कुर्ते पजामें और ऊपर बेस कोट पहने हुए दूल्हे के रूप में हैं वहीं उनकी पत्नी भी लाल रंग की साड़ी में अपनी अदाओं से तहलका मचा रही हैं। गाने में अंकुश अपनी पत्नी की खूबसूरती को देख मदस्त हो उठते हैं। वहीं गाने को 24 घंटे में 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जो गाने की पॉपुलरिटी को बयां कर रहा है।

इस गाने को अंकुश ने अपनी शानदार आवाज दी है। लिरिक्स पवन बानजो ने दिया है। जबकि म्यूजिक राउसन सिंह ने दिया है। गाने को भोजपुरी यूट्यूब चैनल वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स पर रिलीज किया गया है।



Next Story
Share it