Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Bhojpuri Sexy Song: निरहुआ और आम्रपाली दूबे का जबरदस्त भोजपुरी गाना, देखें वीडियो

Bhojpuri Sexy Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट अदाकारा आम्रपाली दूबे और इंडस्ट्री के जबरदस्त एक्टर निरहुआ का गाना दिलवा में होला गुदगुदिया यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है। गाने को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने अपनी आवाज दी है।

X

Bhojpuri Sexy Song: भोजपुरी सिंगर और जबरदस्त एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दूबे भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं। यही कारण है कि जब भी निरहुआ का नाम लिया जाता है तो जुबां पर आम्रपाली दूबे का नाम अपने आप ही आ जाता है। आम्रपाली दूबे और दिनेश लाल यादव जब भी एक साथ किसी गाने में नजर आते हैं तो धमाल मचा देते हैं। काफी समय से दोनों किसी नए गाने में नजर नहीं आए हैं। ऐसे में दोनों के पुराने गाने लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ साल पहले रिलीज हुआ आम्रपाली दूबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का गाना दिलवा में होला गुदगुदिया यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।


गाने में आम्रपाली दूबे और निरहुआ की जबरदस्त लव केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने में आम्रपाली दूबे की हॉट अदाओं को देख आप मदमस्त हो उठेंगे। वहीं गाने में निरहुआ आम्रपाली दूबे के गोरे बदन को देख होश खो बैठे हैं और दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं। गाने को अब तक 90 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने अपनी आवाज दी है। गाने को लिरिक्स श्याम देहाती ने दिया है। जबकि म्यूजिक ओम झा ने दिया है। गाने को साल 2017 में वेव म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब पर रिलीज किया गया था।



Next Story
Share it