Janskati Samachar

Bhojpuri Sexy Song: बरसों बाद भी मोनालिसा-निरहुआ का ये रोमांटिक भोजपुरी गाना मचा रहा धूम, देखें वीडियो

Bhojpuri Sexy Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में 100 से अधिक फिल्मों और 30 से अधिक आइटम सॉन्ग से तहलका मचाने वाली मोनालिसा ने ये हो पिया गरवा लगाव ना गाने में अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को कायल कर दिया है। गाने में मोनालिसा निरहुआ के साथ जबरदस्त रोमांस करती हुआ नजर आ रही हैं।

X

Bhojpuri Sexy Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में 100 से अधिक फिल्मों और 30 से अधिक आइटम सॉन्ग से तहलका मचाने वाली मोनालिसा ने ये हो पिया गरवा लगाव ना गाने में अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को कायल कर दिया है। गाने में मोनालिसा निरहुआ के साथ जबरदस्त रोमांस करती हुआ नजर आ रही हैं। अपनी दिलकश अदाओं से तहलका मचाने वीली और भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में शुमार मोनालिसा अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टॉलीवुड और बॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरे हुए हैं।

इन दिनों दिनेश लाल यादव (निरहुआ) और मोनालिसा का गाना ये हो पिया गरवा लगाव ना इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है। गाने में मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों के बीच तहलका मचाए हुए हैं। मोनालिसा दिनेश लाल यादव (निरहुआ) के साथ जोरदार ठुमकों के साथ जबरदस्त रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। ब्लैक साड़ी तो कभी परपल कलर के स्वीम शूट में मोनालिशा की हॉट अदाओं को देख आप मदहोस हो जाएंगे। वहीं गाने में आप मोनालिसा को स्वीम सूट में स्वीमिंग करते हुए निरहुआ के साथ रोमांस करते हुए देख घायल हो जाएंगे। इस गाने को अब तक 4 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जो गान की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है। गाने को कल्पना और मनोज रजनीश ने अपनी शानदार आवाज दी है। लिरिक्स विनय बिहारी और प्यारे लाल ने गिया है। गाने को 8 साल पहले टी सीरीज हमार भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया था।



Next Story
Share it