Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Bhojpuri Sexy Song: अरविंद अकेला कल्लू के साथ शिल्पी राज ने गुलाबी और लाल रंग की साड़ी में मचाया तहलका, देखें वीडियो

Bhojpuri Sexy Song: अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का वीडियो सॉन्ग मुअइनी हो डाड के दरद से यूट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचाए हुए है। गाने में शिल्पी राज ने गुलाबी और लाल रंग की साड़ी में अपनी खूबसूरत अदाओं से घायल कर द‍िया है।

X

Bhojpuri Sexy Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी जगत में अपने गानों के साथ ही एक्टिंग को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज की आवाज में मुअइनी हो डाड के दरद से इंटरनेट पर वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है। जिसने यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है। गाने में शिल्पी राज का जोरदार डांस देखा जा रहा है, जिसने उनके फैंस पर जादू कर दिया है। शिल्पी राज ने गाने में अरविंद अकेला कल्लू की पत्नी का रोल निभाया है।


गाने में शिल्पी राज गुलाबी रंग की साड़ी और नीले रंग के ब्लाउज में अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाए हुए हैं। गाने को मजेदार तरीके से रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है। वहीं गाने को अब तक 7 लाख से अधिक से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जो गाने की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है। लिरिक्स आर आर पंकज ने दिया है। जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। गाने को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन (जीएमजे) भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।



Next Story
Share it