Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Bhojpuri Sexy Song: इस भोजपुरी गाने में दिखा पवन सिंह व अक्षरा सिंह जोरदार रोमांस, देखें वीडियो

Bhojpuri Sexy Song: पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना पातर छीतर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ने में लगा है। गाने को पवन सिंह की सुपरहिट मूवी सरकार राज से लिया गया हैपवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना पातर छीतर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ने में लगा है। गाने को पवन सिंह की सुपरहिट मूवी सरकार राज से लिया गया है।

X

Bhojpuri Sexy Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह का एक्टिंग से लेकर सिंगिंग तक एक अलग ही जलवा है जो उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। पवन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और सुपरस्टार पवन सिंह की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद हैं। दोनों एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि, पिछले काफी वक्त से दोनों ने साथ काम नहीं किया है, लेकिन दोनों के पुराने गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं।

इन दिनों पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भोजपुरी सॉन्ग पातर छीतर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने में अक्षरा सिंह बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह के हॉट अवतार ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। वहीं गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांटिक अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस गाने को पवन सिंह और अक्षरा सिंह की सुपरहिट फिल्म सरकार राज से लिया गया है। गाने को पवन सिंह और हनी बी ने मिलकर अपनी आवाज दी है। गाने को अब तक 2 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है।


Next Story
Share it