Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Bhojpuri Sexy Song: रानी चटर्जी जवानी में क्यों हो गई हैं बेचैन, देखें ये धांसू भोजपुरी गाने का वीडियो

Bhojpuri Sexy Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रानी चटर्जी का गाना रतिया में मन करता इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। गाने को भोजपुरी सुपरहिट फिल्म गुंडे हैं हम से लिया गया है। गाने को अपनी आवाज सरोधी बोरा ने दिया है।

X

Bhojpuri Sexy Song Rani chatterjee ka bhojpuri Gana : रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार है। उनके गाने जब भी इंटरनेट पर रिलीज होते हैं बवाल मचा देते हैं। रानी चटर्जी का यह गाना रतिया में मन करता यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। यह गाना रानी चटर्जी की सपुपरहिट फिल्म गुंडे हैं हम से लिया गया है। गाने में रानी चटर्जी लाल और क्रीम कलर की कॉम्बिनेसन साड़ी में कमाल के ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

रानी चटर्जी गाने में अपनी जवानी से बेचैन हैं और इसका दर्द वो अपने सखियों को बता रही हैं। गाने में आप रानी चटर्जी को एक पार्क में फूलों के ऊपर लेटकर ठुमके लगाते हुए देख मदहोस हो जाएंगे। गाने को एक पार्क में शूट किया गया। वहीं गाने को अब तक लगभग 15 लाख व्यूज मिल चुके हैं। गाने को अपनी शानदार आवाज सरोधी बोरा ने दी है। लिरिक्स और म्यूजिक दोनों श्याम देहाती ने दिया है। गाने को साल 2019 में रिलीज सुपरहिट भोजपुरी फिल्म गुंडे हैं हम से लिया गया है।



Next Story
Share it