Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Bhojpuri Sexy Song Kurti Kanpuriya: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का गाना कुरती कनपुरीया मचा रहा बवाल, देखें लेटेस्ट वीडियो

Bhojpuri Sexy Song Kurti Kanpuriya: खेसारी लाल यादव और काजल राघवाणी का गाना कुरती कनपुरिया सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों का धासू डांस देखने को मिल रहा है जिसे देखकर फैन्स दीवाने हो रहे है.

X

Bhojpuri Sexy Song Kurti Kanpuriya: भोजपुरी सिनेमा के जाने माने चेहरों में से एक काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह दोनों की कमाल की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है फैन्स इस वीडियो को देखकर दीवाने हो रहे हैं. कुरती कानपुरीया गाने को सुनकर आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे. लेटेस्ट वीडियो में दोनों बहुत की कमाल के लग रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ये गाना तेजी से तहलका मचा चुका है अबतक इस वीडियो पर कई लाख व्यूज आ चुके हैं फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. तो वहीं खेसारी लाल यादव की भी फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है. मालूम हो खेसारी लाल यादव हाल ही में बिग बॉस में नजर आ चुके हैंं. हालांकि वह कुछ ही दिनों में घर से बाहर निकल गए थे.

काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की डिमांडिग एक्ट्रेस हैं उन्होंने कई कई फिल्में की है जिसे फैन्स भी बहुत पसंद करते हैं, हर कोई उन्हें बहुत पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर काजल एक्टिव रहती है अपने सेक्सी फोटो से फैन्स को दीवाना बनाती रहती है. काजल के गाने आए दिन इंटरनेट पर सनसनी मचाते रहते हैं देखें दोनोंं की कमाल की केमेस्ट्री.

Next Story
Share it