Janskati Samachar

Bhojpuri sexy Video | Latest Bhojpuri sexy Gana: Trisha Kar Madhu के बाद अब विवादों में आईं Priyanka Pandit || BHOJPURI SONG 2021

Priyanka Pandit private video leak After bhojpuri Star Madhu MMS: हाल ही में लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु का एमएमएस लीक हो गया था। अब भोजपुरी की एक और एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक।

Bhojpuri sexy Video | Latest Bhojpuri sexy Gana: Trisha Kar Madhu के बाद अब विवादों में आईं Priyanka Pandit || BHOJPURI SONG 2021
X

Priyanka Pandit private video leak After bhojpuri Star Madhu MMS: कुछ दिन पहले ही भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का एमएमएस सोशल मीडिया पर लीक होने की खबर सामने आई थी। अब त्रिशा कर मधु के बाद एक और एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। भोजपुरी सिनेमा इन दिनों गलत कारणों से सुर्खियों में है। हाल ही में लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु का एमएमएस लीक हो गया और इसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा।

अब भोजपुरी की एक और एक्ट्रेस प्रियंका पंडित भी इसी वजह से चर्चा में हैं। उनका प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस का यह खास वीडियो काफी पुराना है और इसे त्रिशा के एमएमएस विवाद के बाद शेयर किया जा रहा है।

एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने कहा है कि कोई इस तरह का वीडियो पब्लिश कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। इतना ही नहीं, उसने यह भी दावा किया है कि वीडियो को मॉर्फ्ड किया गया है और इसमें दिखाई देने वाली लड़की वो नहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने केस भी दर्ज कराया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एमएमएस लिंक को पुलिस हटा रही है।

अभिनेत्री प्रियंका पंडित ने साल 2013 में 'जीना तेरी गली में' नाम की एक भोजपुरी फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। बाद में वो 'पवन पुत्र', 'इच्छाधारी', 'आवारा बलम', 'करम युग', 'तोड़ दे दुश्मन की नाली राम और अली' जैसी फिल्मों में नजर आईं।

त्रिशा कर मधु ने हाल में अपने एमएमएस विवाद के बारे में फेसबुक पोस्ट के जरिए बात की थी। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा था, 'भगवान सब कुछ देखता है। उस आदमी ने मेरा प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिया। अगर आपकी बहन की शादी हो जाती है और अगले दिन कोई उसका फर्स्ट-नाइट वीडियो लीक कर देता है, तो अच्छा होगा ना? लोग नहीं जानते कि बिहार में कुछ बुरे लोग हैं।' एक अन्य पोस्ट में उन्होंने दावा किया कि भोजपुरी फिल्म उद्योग में कोई भी 'क्लीन' नहीं है। हालांकि एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने कुबूल किया कि वो वीडियो खुद बनाया था, लेकिन उसे इस बात का कोई सुराग नहीं है कि वीडियो ने सोशल मीडिया पर कैसे वायरल हो गया।

Next Story
Share it