Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Bhojpuri sexy Video | Latest Bhojpuri sexy Gana, Bhojpuri hot Song: Rani Chatterjee Top 10 song : भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस रानी चटर्जी के ये टॅाप 10 गाने सुनकर ऊड़ जाएंगे आपके होश

Bhojpuri sexy Video | Latest Bhojpuri sexy Gana, Bhojpuri hot Song: Rani Chatterjee Top 10 song : रानी चटर्जी हमेशा फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी अदाओं से फैन्स को दीवाना बना देती हैं। रानी चटर्जी की लंबी फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्मों और गानों को लोग पागलपन की हद तक पसंद करते हैं। अगर आप भी रानी के फैन हैं तो मिस न करें उनके टॉप 10 गानों का यह वीडियो।

Bhojpuri sexy Video  Latest Bhojpuri sexy Gana, Bhojpuri hot Song Rani Chatterjee Top 10 sexy song
X

Bhojpuri sexy Video | Latest Bhojpuri sexy Gana, Bhojpuri hot Song: Rani Chatterjee Top 10 sexy song | रानी चटर्जी हमेशा फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी अदाओं से फैन्स को दीवाना बना देती हैं। रानी चटर्जी की लंबी फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्मों और गानों को लोग पागलपन की हद तक पसंद करते हैं। अगर आप भी रानी के फैन हैं तो मिस न करें उनके टॉप 10 गानों का यह वीडियो।

हाल ही में रानी ने स्वीमसूट में स्वीमिंग करते हुए का एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में वह पानी के अंदर करतब दिखाती नजर आई थीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रानी ने लिखा था कि अपने आप को देखकर ऐसा लगता है जैसे मैं एक मछली हूँ, लॉकडाउन के बाद इस तरह तैरना, आपको बता नहीं सकती कि यह कितना अच्छा है, जल ध्यान स्वास्थ्य के लिए और विशेष रूप से मस्तिष्क के लिए बहुत अच्छा होता है।

काम की बात करें वह,कई भोजपुरी फिल्में हैं। 'लेडी सिंघम', 'बाबुल की गलियां', 'छोटकी ठकुरैन', 'कसम दुर्गा की', 'तेरी मेहरबानियां' और 'हेराफेरी' कुछ नाम हैं ।










Next Story
Share it