Top
Janskati Samachar

Bhojpuri Sexy Video song: 'तीन गो मर्डर होई' गाने में चांदनी सिंह की खूबसूरती ऐसी, देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे

Bhojpuri Sexy Video song: अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना 'तीन गो मर्डर होई' यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद से ही तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इस गाने को 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

X

Bhojpuri Sexy Video song: अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं जिन्हें लोगों का बेतहाशा प्यार मिलता है इसीलिए तो उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी इंडस्ट्री में कलुआ के नाम से भी फेमस हैं। इन्होंने कई हिट फिल्मों में भी काम किया है। अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नया गाना '3 गो मर्डर होई' Ananya craft and vision music के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है।

गाने में अरविंद अकेला कल्लू के साथ चांदनी सिंह नजर आ रही हैं। चांदनी सिंह गाने में सफेद सूट पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गाना काफी मजेदार है जिसमें अरविंद अकेला कल्लू एक मवाली का किरदार निभा रहे होते हैं और वह चांदनी सिंह को धमकी देते हैं कि अगर तुम्हारी शादी किसी और से हुई तो 3 मर्डर होगा तुम्हारा, मेरा और जिससे तुम्हारी शादी होगी उसका। गाने को लिखा है आशुतोष तिवारी ने और साजन मिश्रा ने इस गाने में म्यूजिक दिया है।



Next Story
Share it