Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Bhojpuri Sexy Video song: रिलीज हुआ पवन सिंह का धाकड़ गाना 'यार 75', स्वैग से भरपूर गाना दर्शकों को आा रहा पसंद

Bhojpuri Sexy Video song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं। इंडस्ट्री से लेकर सत्ता के गलियारों तक अपनी धमक रखने वाले पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सलमान खान भी कहे जाते हैं।

X

Bhojpuri Sexy Video song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं। इंडस्ट्री से लेकर सत्ता के गलियारों तक अपनी धमक रखने वाले पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सलमान खान भी कहे जाते हैं। पवन सिंह का नाम उन चुनिंदा भोजपुरी कलाकारों में लिया जाता है जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को फर्श से उठाकर अर्श तक पहुंचाया है। पवन सिंह के फैंस की संख्या किसी भी भोजपुरी कलाकार की अपेक्षा में बहुत ज्यादा है। उनके गानों को इंटरनेट पर रिलीज होते ही कुछ ही घंटों में मिलियंस में व्यूज मिल जाते हैं।

हाल ही में पवन सिंह का नया गाना 'यार 75' ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। गाने को अब तक 2 मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं। गाने में पवन सिंह का एक अलग स्वैग देखने को मिल रहा है। गाने में पवन सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि यार तुमको 75 मिल जाएंगे लेकिन प्यार सिर्फ हमसे ही मिलेगा। पवन सिंह गाने के जरिए कहीं ना कहीं अपनी प्रेमिका को एक संदेश भी दे रहे हैं। गाने को लिखा है आशुतोष तिवारी ने और म्यूजिक आदित्य, आजाद और साजन मिश्रा ने दिया है।



Next Story
Share it