Top
Janskati Samachar

Dulhan Wahi Jo Piya Man Bhaye Trailer: भोजपुरी फिल्म 'दुल्हन वही जो पिया मन भाये' का ट्रेलर रिलीज, खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी और मधु शर्मा के साथ किया भरपुर रोमांस

Dulhan Wahi Jo Piya Man Bhaye Trailer: इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद सभी दर्शकों के मन में फिल्म को जल्दी देखने का और भी उत्साह बढ़ गया है. दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में खेसारी का लव ट्राइंगल दिखाया गया है, जिसके चलते खेसारी लाल यादव उससे शादी नहीं करते हैं, जिससे वो प्‍यार करते हैं,बल्कि शादी किसी और से करते हैं.

Dulhan Wahi Jo Piya Man Bhaye Trailer: भोजपुरी फिल्म दुल्हन वही जो पिया मन भाये का ट्रेलर रिलीज, खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी और मधु शर्मा के साथ किया भरपुर रोमांस
X

Dulhan Wahi Jo Piya Man Bhaye Trailer: भोजपुरी सिनेमा को लोगों का काफी प्यार मिलता आया है. इसलिए भोजपुरी सिनेमा भी अपने दर्शकों को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ता है. साथ ही बेहद ध्यान भी रखता है. हालांकि पीछले साल लॉकडाउन के चलते सभी फिल्म इंडस्ट्री को काम रोकना पड़ा था लेकिन अब दोबार सब चीजें पहले जैसी होती जा रही हैं. जिसके चलते अब साल 2021 में एक-एक कर सभी फिल्मों रिलीज होंगी. वहीं इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री के बहुत मशहूर एक्टर खेसारी लाल यादव की एक और नई फिल्‍म 'दुल्हन वही जो पिया मन भाये' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद सभी दर्शकों के मन में फिल्म को जल्दी देखने का और भी उत्साह बढ़ गया है. दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में खेसारी का लव ट्राइंगल दिखाया गया है, जिसके चलते खेसारी लाल यादव उससे शादी नहीं करते हैं, जिससे वो प्‍यार करते हैं,बल्कि शादी किसी और से करते हैं. फिल्‍म के 3 मिनट 57 सेकंड के ट्रेलर में खेसारी के प्यार और शादी दोनों के नजारे दिख रहे हैं. ट्रेलर में खेसारी के साथ काजल राघवानी और मधु शर्मा लीड रोल में नजर आ रही हैं.


बता दें कि हमेशा की तरह इस बार भी दर्शकों को खेसारी लाल यादव की नई फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. जिसे जमकर शेयर किया जा रहा है. वहीं यूट्यूब पर उनके इस ट्रेलर को अब तक 21 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खेसारी की इस फिल्म को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. बात करें खेसारी लाल यादव के फिल्मी करियर की तो उन्हें भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से बड़ी कामयाबी हासिल हुई थी. इसके बाद 2012 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'साजन चले ससुराल' ने तो उन्हें रातों रात भोजपुरी फिल्मों का सुपर स्टार बना दिया था.

Next Story
Share it