Top
Janskati Samachar

Golu Gold ka bhojpuri Sexy gana : अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घर से भागे गोलू गोल्‍ड, गाने में देखें फ‍िर क्‍या हुआ

Golu Gold ka bhojpuri Sexy gana : गोलू गोल्ड का सुपरहिट वीडियो सॉन्ग किडनेपिंग का केस लागल बा में उनकी गर्लफ्रैंड ने उन्हें घर से भगा लिया। देखें दोनों की मजेदार केमिस्ट्री।

X

Golu Gold ka bhojpuri Sexy gana : भोजपुरी इंडस्ट्री के धाकड़ एक्टर और सिंगर गोलू गोल्ड भोजपुरी जगत में अपनी फिल्मों के साथ एक्टिंग को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ महीनें पहले गोलू गोल्ड का गाना किडनेपिंग का कलेम लागल बा इंटरनेट पर रिलीज हुआ था। गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था। गाने में गोलू गोल्ड की गर्ल फ्रैंड उन्हें भगा लेती हैं और यह सबको पता चल जाता है इसपर गोलू अपनी गर्लफ्रैंड से कहते हैं कि सबको पता चल गया है कि हम भाग चुके हैं और तुम्हारे घर वालों ने पूरे घर पर केस कर दिया है इस पर गोलू अपनी गर्ल फ्रैंड पर चिल्लाते हुए कहते हैं कि तुमने अगर साथ छोड़ दिया तो मैं क्या करुंगा।



गाने में गोलू एक वीडियो बनाते हैं और उसमें उनकी गर्ल फ्रैंड कहती है कि मैंने तुम्हे भगाया है और अगर हम दोनों राजी हैं तो पुलिस भी कुछ नहीं कर सकती है। गाने को मजेदार अंदाज में फिल्माया गया है। गाना युवाओं के बीच काफी पॉपुलर बना हुआ है। गाने को कुछ ही महीनों में लगभग 2 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं,जिससे आप गाने की पॉपुलेरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं। गाने को गोलू गोल्ड ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल प्रभु बिसुनपुरी ने लिखा है जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है।



Next Story
Share it