Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Hariyanvi Dance Video Sexy Video Song : हरियाणवी डांसर आरती भोरिया ने अपने डांस से लगाई आग, वीडियो यूट्यूब पर वायरल

Hariyanvi Dance Video Sexy Video Song : आरती भोरिया की बात ही अलग है. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है. उनके साथ शो देखने के लिए खूब भीड़ जुटती है. हाल ही में आरती भोरिया का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है.

Hariyanvi Dance Video Sexy Video Song : Ke Rande Latest Haryanvi Dance Tashan Haryanvi
X

Hariyanvi Dance Video Sexy Video Song : हरियाणवी डांसर में वैसे तो एक से बढ़कर एक डांस करने वाली डांसर है, लेकिन उसी में एक शानदार डांसर सोशल मीडिया को अपनी और आकर्षित कर रही है या हम ऐसा कहे की इस डांसर ने सबका ध्यान अपनी और खीच लिया है. क्योंकि ये डांसर दिखने में भी बहुत हॉट नजर आ रही है और उसी तरह का वो डांस भी करती है. अगर ये दोनों ही मिक्स हो जाये तो आपको तो पता ही है फिर क्या होगा. हम बात कर रहे है हरियाणवी डांसर आरती भोरिया की.

आरती भोरिया की बात ही अलग है. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है. उनके साथ शो देखने के लिए खूब भीड़ जुटती है. हाल ही में आरती भोरिया का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. हर कोई इस वीडियो का दीवाना हो रहा है.

इस वीडियो में आरती गाम के रंडे गाने पर डांस करती नजर आ रही है. वैसे तो ये वीडियो बीते साल 2020 का है लेकिन ये वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को देख लोगो का कहना है कि आरती भोरिया इसमें सपना चौधरी की याद दिया रही है.


Next Story
Share it