Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Kajal Raghwani Sexy Video: काजल राघवानी के हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, वीडियो वायरल

Kajal Raghwani Sexy Video: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक काजल राघवानी का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रही इस वीडियो में काजल काफी बोल्ड लग रही है. उनकी खूबसूरती उनके फैंस का दिल चुरा रही है. महज चंद घंटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं.

Kajal Raghwani Sexy Video: काजल राघवानी के हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, वीडियो वायरल
X

Kajal Raghwani Sexy Video: एक्ट्रेस काजल राघवानी के सेक्सी फोटो वीडियो हमेशा ही सोशल मीडिया पर आग लगाते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें आप उनके बोल्डनेस को देख दंग रह जाएंगे. लेटेस्ट फोटो में काजल इतनी सेक्सी लग रही है कि आप अगर उन्हें एक बार देख लेंगे तो अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. फिल्मों में भी अपने जबरदस्त रोमांटिक सीन को लेकर काजल मशहूर है. अक्सर हीरो के साथ वह बेहद रोमांटिक सीन में नजर आती है.

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब काजल की किसी फोटो को इतना पसंद किया जा रहा हो. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर किया करती है. इसके साथ ही काजल टिक-टॉक वीडियो भी खूब बनाती है, जिसे वह अपने फैंस के साथ शेयर करती है. यही कारण है कि फैंस भी सोशल मीडिया के माध्यम से उनके साथ जुड़े रहते हैं और उनकी लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी काजल के भोजपुरी गाने छाए रहते हैं. जैसा ही उनका कोई नया गाना रिलीज होता है तो वह यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है.

काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की काफी डिमांडिग एक्ट्रेस हैं. जब भी सोशल मीडिया पर उनका कोई गाना आता है फैन्स और भी ज्यादा बेकरार होते हैं. काजल की जोड़ी हर कलाकार के साथ कमाल की लगती है. काजल ने भी करीब हर किसी के साथ काम किया है. भोजपुरी सिनेमा में आज भी काजल काफी पॉपुलर है.

इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी काजल के भोजपुरी गानो की वीडियो सूपरहिट रहते हैं. जैसे ही उनका कोई नया गाना रिलीज होता है तो वह यूट्यूब पर तेजी से ट्रेंड करने लगता है. काजल ने भोजपुरी फिल्म मेहंदी लगाके रखना, नागदेव, मुकद्दर, मैं सेहरा बांध कर आऊंगा, संघर्ष, दबंग सरकार, कुली नंबर 1, दबंग आशिक, बलम जा आई लव यू जैसी बहुत सी फिल्मों में भी अभिनय किया है.


Next Story
Share it