Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Kajal Raghwani Top 10 Bhojpuri Dance video: देखिए भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के टॉप 10 डांस वीडियो

Kajal Raghwani Top 10 Bhojpuri Dance video:काजल राघवान भोजपुरी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके गाने खूब देखे और सुने जाते हैं. उनके हर डांस वीडियो पर लाखों से ज्यादा व्यूज आना एक आम बात मानी जाती है. वैसे तो काजल के सभी गाने हिट और एक से बढ़ कर एक होते हैं. लेकिन एक्ट्रेस के कुछ गाने दर्शकों को इतने भा जाते हैं.

X

Kajal Raghwani Top 10 Bhojpuri Dance video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी लाखों लोगों के दिलों में राज करती है. उनकी हर अदा पर फैंस फिदा रहते हैं. इंडस्ट्री में भी काजल राघवानी ने खूब नाम कमाया हुआ है और आज वो एक बड़े मुकाम पर हैं. एक्ट्रेस ने न केवल भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना कमाल दिखाया है बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपनी पहचान बना ली है. आज के समय में उन्हें सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. वहीं काजल भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

बता दें कि काजल राघवान भोजपुरी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके गाने खूब देखे और सुने जाते हैं. उनके हर डांस वीडियो पर लाखों से ज्यादा व्यूज आना एक आम बात मानी जाती है. वैसे तो काजल के सभी गाने हिट और एक से बढ़ कर एक होते हैं. लेकिन एक्ट्रेस के कुछ गाने दर्शकों को इतने भा जाते हैं कि वो उन्हें कभी भूल नहीं पाते हैं. ऐसे में हम आपको दिखाने जा रहे हैं एक्ट्रस के वो टॉप 10 गाने जिन्हें देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा.

काजल राघवानी का फिल्मी करियर भी काफी शानदार है. उन्होंने अभी तक भोजपुरी के सभी एक्टर के साथ काम कर लिया है. हालांकि काजल राघवानी की जोड़ी सबसे ज्यादा भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेती खेसारी लाल यादव के साथ पसंद की जाती है. गौरतलब है कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादवअभी तक 12 से ज्यादा फिल्मों में एक साथ काम कर चुके है. दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की टॉप जोड़ी भी कहलाती है. यहां तक की दोनों के नाम से सोशल मीडिया पर कई फैन पेज मौजूद है. जि्हें लाखों फैन फॉलो करते हैं. साथ ही दोनों की जोरदार तस्वीरें शेयर करते हैं.

Next Story
Share it