Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Sexy Hot Song: भोजपुरी फिल्म संघर्ष के गाने तोहार होठवा लागेला चॉकलेट में खेसारी लाल यादव संग काजल राघवानी ने दिए हॉट सीन, देखें वीडियो

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Sexy Hot Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी के गाने तोहार होठवा लागेला चॉकलेट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की बेहद ही हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ये गाना संघर्ष फिल्म का है.

X

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani Sexy Hot Song: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. दरअसल यूट्यूब पर काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक गाना ट्रेंड कर रहा है, जिसके बोल हैं तोहार होठवा लागेला चॉकलेट. बता दें तोहार होठवा लागेला चॉकलेट गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की बेहद ही हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना तोहार होठवा लागेला चॉकलेट उनकी फिल्म संघर्ष का है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल स्टारर फिल्म संघर्ष साल 2018 में 24 अगस्त को रिलीज हुई थी, फिल्म ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. उस दौरान तोहार होठवा लागेला चॉकलेट गाना भी सुपरहिट साबित हुआ था, अब इतने समय बाद एक बार फिर से यूट्यूब पर ये गाना इसलिए ट्रेंड कर रहा है, क्योंकि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के चाहने वालो की कोई कमी नहीं है, आए दिन उनके गाने और हॉट वीडियो को यूट्यूब और गूगल पर सर्च करते रहते हैं, जिसके चलते ये गाना ट्रेंड कर रहा है.

बता दें काजल राघवानी और खेसारी लाल के गाने तोहार होठवा लागेला चॉकलेट को यूट्यूब पर 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं. वैसे भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है, फैंस इनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद करते हैं.

साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के फिल्ममेकर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को एक साथ लेकर ही फिल्म बनाना पसंद करते हैं, बड़े परदे पर इनकी फिल्में हो या फिर गाने हो फैंस खूब पसंद करते हैं. खेसारी लाल यादव कि बात करें तो हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में नजर आए थे, हालांकि अपना सुपरस्टार का चॉर्म वो यहां नहीं चला पाएं.

Next Story
Share it