Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Khesari Lal Yadav Sexy Video Song: खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग मोबाइल कवर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Khesari Lal Yadav Sexy Video Song: भोजपुरी सिनेमा के जाने माने सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव का पॉपुलर सॉन्ग ,मोबाइल कवर हाल ही में सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। उनके इस लेटेस्ट सॉन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Khesari Lal Yadav Sexy Video Song: खेसारी लाल यादव का नया सॉन्ग मोबाइल कवर हुआ रिलीज, देखें वीडियो
X

Khesari Lal Yadav Sexy Video Song: आज कल कोई भी फंक्शन हो चाहे वो होली हो या दिवाली भोजपुरी सिनेमा के गाने का नशा सब जगह देखने को मिलता है। इस बार के होली के दौरान खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज हुआ है। उनका लेटेस्ट मोबाइल कवर सॉन्ग लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव का गाना धमाल मचा रहा है। इस गाने में खेसारी का अंदाज और गाने के बोल पंजाबी सिंगर के गानों को टक्कर दे रहे हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पा राज ने मिलकर गाया है।

गाने में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अलग-अलग लड़कियों के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने के बोल शयाम देहाती ने लिखा हैं। गाने का संगीत विनय विनायक ने दिया है। मोबाइल कवर गाने को स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। खेसारीलाल यादव के इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। गाने के रिलीज होने के दो घंटे बाद ही दो लाख व्यूज मिल चुके हैं।


खेसारी लाल यादव के करियर की बात करें तो वह भोजपुरी सिनेमा के जाने माने स्टार हैं। खेसारी लाल के फैंस उनके गाने और फिल्मों को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में खेसारी लाल यादव की फिल्म लिट्टी चोखा का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

Next Story
Share it